Breaking News

Akhand Bharat

भारी वर्षा से नगर के बीज गोदाम से कवलेन पांडेय जाने वाला छतिग्रस्त संपर्क मार्ग झील में हुआ तब्दील


 

रेवती - बलिया:नगर के बीज गोदाम से कवलेन पांडेय के टोला जाने वाला क्षतिग्रस्त संपर्क मार्ग भारी बारिश से झील में तब्दील हो गया। 

मंगलवार को दिन में दो घंटे से अधिक समय तक हुई जोरदार बारिश से सामान्य जनजीवन अस्त व्यस्त सा हो गया। बीज गोदाम के अलावे वार्ड नं 2, 3 में भी जल निकासी के अभाव में लोगो को बारिश में जल जमाव का सामना करना पड़ता है। सबसे दयनीय स्थिति बीज से कवलेन पांडेय जाने वाले संपर्क मार्ग की है।  इस मार्ग से वार्ड नं 6, सहित परसिया, भाखर,कल्याणपुर, बघमरिया आदि आधा दर्जन गांवों के लोगों का आवागमन होता है। संपर्क मार्ग पर जल जमाव से राहगीरों तथा बच्चों को आने जाने में काफी दुश्वारियां झेलनी पड़ती है। 500 मी ,सीसी व नाली का प्रस्ताव एक वर्ष से पास है । नाली का कार्य कुछ शेष है। सीसी नहीं शुरू हो पाया है। 

इस संबंध में नगर पंचायत के वरिष्ठ लिपिक राधेश्याम वर्मा ने बताया कि पहले से प्रस्तावित इस मार्ग पर 80% नाली का कार्य पूर्ण हो चुका है। 15 वें वित्त में अनुमोदन के लिए डीएम बलिया को स्वीकृति के लिए भेजा गया है। बजट की स्वीकृति मिलते ही संपर्क मार्ग की मरम्मत का कार्य पुनः शुरू हो जायेगा ।


रिपोर्ट पुनीत केशरी

No comments