Breaking News

Akhand Bharat

पति खरीद रहा था चूड़ियाँ, पत्नी प्रेमी संग फुर्र





पटना: बिहार के मुंगेर में शादी के महज सात दिन बाद एक नवविवाहिता ने सरेबाजार पति के सामने ही अपने प्रेमी का हाथ पकड़ा और उसके साथ चली गई। इससे जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें युवती और उसका प्रेमी दोनों दिखाई दे रहे हैं।

चौंकाने वाली बात यह रही कि पूरी घटना पति के सामने ही हुई। लाचार पति ने भी उनका पीछा करने की कोशिश की, लेकिन तब तक दोनों मौके से फरार हो गए। मामले की जांच कर रही पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

 घटना मुंगेर के कोतवाली थाना क्षेत्र की है। महिला का नाम रानी (बदला हुआ नाम)है। यहां पोद्दार कॉलोनी निवासी विवेक की शादी रानी से 14 जून को हुई थी। शादी के बाद सात दिन तक नवविवाहिता ससुराल में रही। इसके बाद वह 18 जून को अपने घर चली गई। 21 जून को वह अपने ससुराल आई और दूसरे दिन 22 तारीख को अपने प्रेमी के साथ चली गई। 

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक दुल्हन ने अपने पति से कहा कि बाजार जाना है, मुझे चूड़ियां और कुछ सामान खरीदना है।' इसके बाद पति उसे बाजार ले गया। इसके बाद पत्नी ने अपने पति से कहा कि तुम्हे चुड़ियां पसंद हैं आप अपनी पसंद की चूड़ियां दिला दो। इसके बाद पति चूड़ियां देखने में व्यस्त हो गया, इतने में ही दुल्हन पीछे इंतजार कर रहे अपने प्रेमी का हाथ पकड़कर चली गई। पति ने भी पीछा किया, लेकिन तब तक दोनों स्कॉर्पियो में सवार होकर जा चुके थे।

खबरों के मुताबिक मामले में शिकायत दर्ज कराने के लिए पीड़ित पति अपनी मां और बहन के साथ कोतवाली पहुंचा। पीड़ित विवेक ने पुलिस को बताया गया कि वह दीनदयाल चौक पर अपनी पत्नी को शॉपिंग कराने लाया था तभी उसकी पत्नी ने दूसरे व्यक्ति का हाथ पकड़ लिया और सड़क पर खड़ी स्कॉर्पियो कार में बैठकर रफूचक्कर हो गई। साथ ही बताया कि उसने शादी के गहने भी पहने हुए थे और कुछ दस्तावेज भी थे, जो वह अपने साथ ले गई। फिलहाल प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।



डेस्क

No comments