Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

दुराचार का आरोपी गिरफतार


 

रेवती (बलिया) स्थानीय थाना क्षेत्र में एक युवक द्वारा एक युवती को जान से मारने की धमकी देकर बलात दुराचार किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि दुराचार की शिकार युवती गर्भवती हैं। पीड़िता के भाई की तहरीर पर पुलिस ने धारा 376,506 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय कर दिया। उधर पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही के पश्चात पीड़िता को मेडिकल मुवायना के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

पीड़ित के भाई ने थाने में  नामजद एक युवक के विरूद्ध तहरीर देकर आरोप लगाया है कि मेरे भाई का साला का आवागमन हमारे घर होता था। तीन माह पूर्व मेरी बहन को जान से मारने की धमकी देकर उक्त ने मेरे ही घर में दुराचार किया। इसके बाद भी मेरे भाई का साला का आवागमन मेरे घर होता रहा और इस बीच वह मेरी बहन को धमकी देकर दुराचार करता था।

तहरीर मिलते ही रेवती पुलिस ने सुसंगत धाराओं के तहत आरोपी युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गयी।प्रभारी निरीक्षक रामायण सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर आरोपी युवक रोहित शाह निवासी गांव लालगंज को गायघाट स्थित मां पचरूखा देवी मन्दिर के समीप से गिरफ्तार कर लिया गया।


रिपोर्ट पुनीत केशरी


No comments