Breaking News

Akhand Bharat

अवैध बालू और नौका के साथ दो गिरफ्तार







 हल्दी।बिहार के डोरी गंज घाट से अवैध लाल बालू लेकर आ रहे नौका को इलाकाई पुलिस ने सोमवार को हुकुम छपरा गंगा घाट से नाव सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया।पकड़े गए अभियुक्तो के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर  न्यायालय भेज दिया।वहीं इस कार्यवाही से बालू माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है।

    बिहार के डोरीगंज घाट से लाल बालू का काला खेल चलता है। शासन व प्रशासन की आंखों में धूल डाल कर बालू माफिया राजस्व का चूना लगाते हैं। पुलिस ने सोमवार के दिन खनन निरीक्षक के साथ  हुकुम छपरा गंगा घाट पहुंचे।जहाँ बिहार से आ रही लाल बालू लदी नाव को घेरा बन्दी कर नाव सहित दो लोगों को पकड़ लिया।वहीं अन्य भागने में सफल रहे।पुलिस ने पकड़े बालू तस्करों से पूछताछ किया तो उन्होंने अपना नाम मंटू राय निवासी लाला के टोला, थाना बड़हरा,जिला भोजपुर तथा संतोष राय निवासी अभिराय के टोला,थाना बड़हरा,जिला भोजपुर बताया।पुलिस ने दोनों अभियुक्तो पर संबंधित धाराओ में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया। 

इनसेट

हल्दी।इसी क्रम में हल्दी पुलिस ने सोमवार को बिहार घाट पर अवैध लाल बालू लाद रहे ट्रैक्टर-ट्राली को सीज कर दिया।तथा ट्रैक्टर चालक शोभनाथ यादव निवासी थाना नैनिजोर,जिला बक्सर,बिहार को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओ में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया।


रिपोर्ट एस के द्विवेदी 

No comments