Breaking News

Akhand Bharat

यूपी के सीएम योगी आज आजमगढ़ में, देंगे 31 विकास परियोजनाओं की सौगात

 


आजमगढ़। लोकसभा उपचुनाव में मिली जीत के बाद बृहस्पतिवार को आजमगढ़ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन होगा । इस दौरान वह आजमगढ़ जिले को 143 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे। इसमें 31 परियोजाओं का लोकार्पण और 19 का शिलान्यास शामिल है। करीब साढे तीन घंटे के दौरे में जनसभा को संबोधित करने के साथ ही सीएम योगी मंडलीय समीक्षा बैठक भी करेंगे। इसके उपरांत सीएम योगी आईटीआई मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।

लोकसभा उपचुनाव में मिली पार्टी को जीत के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ का आजमगढ़ यह पहला दौरा है। उनके आगमन पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहेंगे। वाराणसी जोन के 8 जिलों की फोर्स चप्पे-चप्पे पर नजर रखेगी। एडीजी जोन रामकुमार ने स्वयं सीएम के सुरक्षा की कमान को संभाल लिया है। बुधवार को बाहर से आई फोर्स को उन्होंने पुलिस लाइन में ब्रीफ किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुबह 11.45 बजे राजकीय हेलीकॉप्टर से आजमगढ़ पुलिस लाइन पहुंचेंगे। 

एडीजी जोन के अलावा पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने सभी को उनकी ड्यूटी के साथ ही जिम्मेदारियों से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के गुजरने वाले सभी रास्तों के साथ ही निरीक्षण करने वाले स्थलों पर पैनी नजर रखें। ताकीद किया कि सीएम की सुरक्षा में किसी तरह की कोई चूक न हो सके। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आईटीआई और हरिहरपुर गांव का दौरा करेंगे।

बुधवार को सीएम के पूरे कार्यक्रम की पुलिस लाइन में प्वाइंट टू प्वाइंट समीक्षा की गई। वाराणसी जोन के सोनभद्र, मिर्जापुर, वारणसी, चंदौली, बलिया, गाजीपुर, मऊ व जौनपुर से फोर्स बुलाई गई है। एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि सीएम की सुरक्षा के लिए जनपद पुलिस के अलावा बाहर से 30 एडिशनल व सीओ, 300 सब इंस्पेक्टर के अलावा 1500 कांस्टेबल व हेड कांस्टेबल को बुलाया गया है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स की तैनाती रहेगी। सुरक्षा अभेद्य रहेगी। परिंदा भी कहीं पर नहीं मार सकेगा। 




रिपोर्ट# धीरज सिंह

No comments