Breaking News

Akhand Bharat

स्कूल बस के धक्के से महिला की मौत, चक्काजाम

 


चिलकहर, बलिया : गड़वार थाना क्षेत्र के गड़वार-नगरा मुख्य मार्ग पर चोगड़ा चट्टी पर बुधवार को स्कूली बस के धक्के से एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई।चालक मौके से बस लेकर फरार हो गया।घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने महिला का शव मार्ग पर रखकर घण्टों जाम लगा दिया।प्राप्त जानकारी के अनुसार

थाना क्षेत्र के असनवार गांव  की 45 वर्षीय उषा देवी पत्नी स्वर्गीय अच्छेलाल राजभर बुधवार को चोगड़ा चट्टी पर धान में कीटनाशक डालने के लिए दुकान पर कीटनाशक दवा लेने आई थी।कूकूरहा -चिलकहर मार्ग पे दुकान से दवाई लेकर बाइक पर पीछे बैठकर घर जा रही थी। तभी सामने से स्कूली बस ने  चोगडा से चिलकहर मार्ग  धक्का मार दिया।जिससे महिला बाइक से गिर बस के पहिये के नीचे आ गई। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। भारी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए और लाश को सड़क पर रख कर घंण्टों जाम लगा दिए।सूचना पर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर श्रीधर पांडेय भी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए व जाम लगा रहे ग्रामीणों से वार्ता कर जाम समाप्त करने को कहा।लेकिन ग्रामीण स्कूली बस व चालक को पकड़ने की मांग पर अड़े रहे।सूचना पर रसड़ा तहसीलदार  प्रभात कुमार सिंह व एएसपी दुर्गाशंकर तिवारी ने मौके पर पहुंच कर परिवार के लोगों को सभी सरकारी मदद दिलाने व बस व चालक को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिए उसके बाद जाम समाप्त हुआ।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बलिया भेज दिया।


मृत उषा देवी के दो लड़के हैं।पति की चार माह पहले ही गंभीर बीमारी से मृत्यु हो चुकी है।मृत ऊषा देवी के दोनों पुत्र अजय (14वर्ष),और अमन (16वर्ष)  का चार महीने के भीतर ही माता पिता के मृत्यु हो जाने से रो रो कर बूरा हाल है।घटना की सूचना से असनवार गांव में मातम सा छा गया है।



रिपोर्ट -कृष्ण मोहन पाण्डेय

No comments