Breaking News

Akhand Bharat

भोजपुरी गायक और फिल्म स्टार पवन सिंह व ज्योति सिंह का मामला पहुंचा बलिया न्यायलय, पांच नवंबर को अदालत में हाजिर होने का आदेश

 


रिपोर्ट : धीरज सिंह


बलिया। भोजपुरी गायक और फिल्म स्टार पवन सिंह का दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तालाक का मामला जिले के परिवार न्यायलय में पहुंच गया। पवन की दूसरी पत्नी ने भरण-पोषण के लिए परिवार न्यायालय में वाद दाखिल किया है। जिसमें अदालत ने पांच नवंबर को पवन सिंह को अदालत में हाजिर होने का आदेश दिया है। रोचक तथ्य यह है कि उसी दिन पवन सिंह को भरौली में आयोजित गड़हा महोत्सव में कार्यक्रम भी पेश करना है। अदालती मामला सामने आने के बाद से कार्यक्रम के आयोजक और पवन सिंह को चाहने वाले सकते में है।

बता दे कि छह मार्च 2018 को भोजपुरी के स्टार कलाकार पवन सिंह ने शहर के मिड्ढ़ी निवासी रामबाबू सिंह की पुत्री ज्योति सिंह से परिणय सूत्र में बंधे थे। शादी समारोह जिला मुख्यालय से करीब 15 किमी दूर चितबड़ागांव के शंकर होटल में आयोजित किया गया था। शादी के लिये पवन सिंह शहर में कई दिनों तक रुके थे। दोनों के बीच के रिश्तों की दरार तब बाहर आयी जब पवन ने बिहार के आरा जिला में पारिवारिक न्यायालय में तलाक की अर्जी दाखिल की। इसके बाद ज्योति ने 22 अप्रैल 2022 को परिवार न्यायालय में भरण-पोषण की अर्जी दाखिल कर दिया। ज्योति के अधिवक्ता पीयूष सिंह के अनुसार 22 अप्रैल को अर्जी दाखिल होने के बाद कोर्ट ने दो जून को पवन सिंह को प्रस्तुत होने के लिये नोटिस जारी किया था। लेकिन वह निर्धारित तिथि पर नहीं कोर्ट में नहीं आए। इसके बाद सात जुलाई तथा एक अगस्त को नोटिस जारी हुआ, फिर भी वह कोर्ट में उपस्थित नहीं हो सके। अब चौथी बार पांच नवम्बर की तिथि निर्धारित की गयी है।



No comments