Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

VDO ने प्रधान के भाई पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप

 


रेवती,बलिया। विकास खण्ड कार्यालय परिसर में बीते सोमवार के दिन हड़िया खुर्द की महिला प्रधान के भाई कमलेश्वर उर्फ मुन्ना द्वारा वहा के ग्राम विकास अधिकारी सुरेंद्र राम को सरेआम गाली देने व जान से मारने की धमकी देने का मामला तूल पकड़ चुका है।

इस सम्बन्ध में ब्लाक में कार्यरत सचिवो ने सामूहिक रुप से बीडीओ दिलीप गुप्ता को प्रार्थना पत्र देकर कानूनी कार्यवाही कराने की मांग करते हुए चेतावनी दी है कि जब तक प्रभावी कार्यवाही नही होगी तब तक हम लोग सरकारी काम नही करेगे। इस सम्बन्ध में प्रधान के भाई का कहना है कि सोमवार को ब्लाक परिसर में गाली गलौज की बात गलत है। एक सप्ताह पूर्व बिना सूचना दिए विकास कार्यो की जांच के लिए सचिव हमारे घर में प्रवेश कर गए। इस बात का विरोध किए जाने पर अपने बचने के लिए बेबुनियाद आरोप लगा रहें हैं। 

प्रकरण के बावत पूछे जाने पर वीडियो ने बताया कि सुरेंद्र राम को छोड़ कर सारे सचिव कार्य कर रहे हैं। प्रधान के भाई को अगर कोई शिकायता था तो मुझसे मिलना चाहिए था। इस तरह सरकारी कर्मचारी के साथ कृत्य काफी गलत है। उनके विरुद्ध विधिक कार्यवाही हेतू स्थानीय पुलिस को पत्रक भेज दिया गया है।


 By Puneet Keshri 

No comments