Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

अज्ञात वाहन के धक्के से बैंक कैशियर की मौत, मातम

 

मृतक की फाइल फोटो 

गड़वार(बलिया)। गड़वार -नगरा मुख्य मार्ग पर नवादा मोड़ के समीप बुधवार की देर शाम को अज्ञात वाहन की टक्कर से  बाइक सवार बैंक कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए।सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों व पुलिस की सहायता से घायल को जिला अस्पताल भेजवाया।जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।  


गड़वार थाना क्षेत्र के झंगही ( शाहपुर ) निवासी अरविन्द तिवारी (40)मऊ जनपद के यूनियन बैंक की शाखा बेलौंझा में कैशियर के पद पर तैनात थे। बुद्धवार को ड्यूटी करके नगरा- गड़वार रोड से अपने गांव झंगही आ रहे थे। जैसे ही गड़वार थाना क्षेत्र के नवादा मोड़ के समीप पहुंचे कि अचानक गड़वार से नगरा की तरफ जा रही अज्ञात वाहन ने  टक्कर मार दी। इस घटना में वह बुरी तरह घायल हो गए।आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना एम्बुलेंस एवं पुलिस को दी। 


मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक अरविन्द तिवारी के दो पुत्रियां दिव्या (15) पलक ( 10 ) एवं पुत्र राज ( 8 ) वर्ष है। जो बलिया ,जगदीशपुर में किराए की मकान में रहकर पढ़ाई करते है। घटना की सूचना मिलते ही पत्नी रितू तिवारी दहाड़े मारकर रोने लगी। वही इस घटना से पूरे परिवार में कोहराम मच गया ।






By Piyush Srivastav 

No comments