Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

व्यापारियों पर कोई उंगली उठा देगा तो उसकी खैर नहीं है-वीरेंद्र सिंह मस्त


 


बलिया आज संयुक्त व्यापार मंडल बलिया के तत्वावधान में व्यापारी बैठक का आयोजन किया गया जिस के मुख्य अतिथि माननीय विरेंद्र सिंह मस्त सांसद लोकसभा बलिया रहे ।अध्यक्षता श्री अरविंद गांधी ,प्रदेश उपाध्यक्ष, अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल ,उत्तर प्रदेश ने किया और संचालन श्री राहुल कुमार गुप्ता ने किया।

   व्यापारी बैठक स्वर्गीय नंदलाल गुप्ता के परिवार को न्याय, व्यापारियों की समस्या का समाधान और नगर के चौमुखी विकास पर चर्चा बिंदु पर आयोजित किया गया था ।मुख्य अतिथि माननीय विरेंद्र सिंह मस्त सांसद लोकसभा बलिया ने कहा कि स्वर्गीय नंदलाल गुप्ता और पूरे व्यापारी समाज के साथ में हूं। स्वर्गीय नंदलाल गुप्ता के परिवार को न्याय मिलेगा और उत्तर प्रदेश सरकार सहायता देगी। व्यापारी की हर समस्या में मैं खड़ा रहूंगा। नगर के विकास में आड़े नहीं आएगा ।आप ही लोगों के प्रमुख प्रतिनिधियों के साथ बहुत जल्द बैठक करके इसकी रूपरेखा तैयार की जाएगी। माननीय वीरेंद्र सिंह मस्त सांसद जी ने कहा कि स्वर्गीय नंदलाल गुप्ता मामले में आंदोलनरत किसी भी व्यक्ति को अगर कोई धमकी देगा बलिया में नहीं रहेगा यह मैं कानून के दायरे में कह रहा हूं। श्री अरविंद गांधी, प्रदेश उपाध्यक्ष ,अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल ,उत्तर प्रदेश ने कहा कि हम सभी लोगों को आप पर भरोसा है कि स्वर्गीय नंदलाल गुप्ता के परिवार को न्याय मिलेगा और व्यापारियों की समस्या का समाधान होगा। प्रदीप वर्मा एडवोकेट ,प्रदेश अध्यक्ष, पूर्वांचल उद्योग व्यापार मंडल ने कहा कि स्वर्गीय नंदलाल गुप्ता के मामले में हमारी जो मांग है उसे पूरा किया जाए और चमन सिंह बाग रोड का विकास होना चाहिए।

   संयुक्त व्यापार मंडल बलिया के द्वारा मांग निम्नलिखित है-f.i.r. में दर्ज बाकी आप आरोपियों की अविलंब गिरफ्तारी हो और कठोर कार्रवाई हो। स्वर्गीय नंदलाल गुप्ता के द्वारा किए गए बैनामा को निरस्त किया जाए ,नंदलाल गुप्ता के परिवार को नौकरी दिया जाए और ₹5000000 मुआवजा दिया जाए ,सूदाखोरो से बलिया के व्यापारियों को मुक्त कराई जाए ,इस मामले की सीबीआई जांच कराई जाए ,घटना में संलिप्त लोगों की आय से अधिक संपत्ति की जांच हो।

  नगर के विकास हेतु मांग

---------------------------------

जिला अस्पताल के ट्रामा शंकर को अत्याधुनिक यंत्रों से सुसज्जित किया जाए, अल्ट्रासाउंड की व्यवस्था को चालू कराया जाए, चमन सिंह बाग रोड पर सड़क नाली और बिजली की व्यवस्था कराई जाए ,शहर के चारों तरफ शौचालय शुद्ध पानी की व्यवस्था कराई जाए ,शहर में वाहन पार्किंग की व्यवस्था कराई जाए ,  शहर को भीड़ से मुक्त कराने के लिए यातायात व्यवस्था दुरुस्त किया जाए।


  बैठक को संबोधित करने वालों में प्रमुख रूप से सुनील कुमार परख मंजेश सिंह अरुण कुमार गुप्ता सतीश कुमार गुप्ता आनंद सिंह घनश्यामदास जोहरी संजीव कुमार डॉ विजय शंकर गुप्ता आशीष रौनियार आज बहुत सारे लोग शामिल रहे।

 कार्यक्रम के शुभारंभ में श्री लक्ष्मण सिंह जी ,अरविंद गांधी, प्रदीप वर्मा आदि ने मुख्य अतिथि का अंगवस्त्रम ओके और स्मृति चिन्ह देकर स्वागत और अभिनंदन किया।

  कार्यक्रम में प्रमुख रूप से विजय शंकर गुप्ता प्रभुनाथ गुप्ता बलराम सिंह आलोक कुमार राजेश गुप्ता श्याम जी रौनियार अशोक कुमार गुप्ता विजय कुमार गुप्ता दुर्गा प्रसाद आदि बहुत सारे लोग उपस्थित रहे।

-अरविंद गांधी, प्रदेश उपाध्यक्ष, अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल, उत्तर प्रदेश


रिपोर्ट धीरज सिंह

No comments