Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

घायल युवक की वाराणसी में इलाज के दौरान मौत।दो नामजद व चार अज्ञात पर मुकदमा दर्ज


 


मनियर बलिया। विगत 9 अप्रैल को  पिटाई के कारण घायल हुए युवक सत्येंद्र प्रसाद 22वर्ष पुत्र स्वर्गीय नागेश्वर गोंड़ निवासी रिगवन थाना मनियर जनपद बलिया की वाराणसी में इलाज के दौरान सोमवार को मौत हो गई ।युवक की मौत के बाद जैसे ही उसका शव पैतृक निवास स्थान रिगवन पहुंचा गांव में कोहराम मच गया।गांव वालों ने उसके शव को लेकर मनियर थाने पर सोमवार को लगभग 9:30 बजे रात में पहुंचे। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।  

घटना के संदर्भ में मृतक की मां बिंदु देवी पत्नी स्वर्गीय नागेश्वर गोंड ने पुलिस को दिए तहरीर में दर्शाया है कि सद्दाम अंसारी पुत्र जुबरैल अंसारी निवासी नवका गांव थाना मनियर जनपद बलिया  मेरे लड़के को लेकर 9 अप्रैल को 7:00 बजे रात में मनियर थाना क्षेत्र के निपानिया गांव गया था। प्रार्थना पत्र में दो  नामजद व्यक्ति का नाम दर्शाया गया है जो अपने  चार अज्ञात साथियों के साथ मेरे लड़के को लाठी डंडा एवं लोहे की रॉड से बुरी तरह से मारे पीटे जिससे मेरा लड़का सत्येंद्र प्रसाद पुत्र स्वर्गीय नागेश्वर गोंड़ मरणासन्न की अवस्था में आ गया । निपनिया गांव के पूर्व प्रधान द्वारा मुझे फोन से सूचना दी गई। जब हम लोग पहुंचे तो 108 नंबर एंबुलेंस से प्रशासन की मदद द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मनियर उसे पहुंचाया गया जहां से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल से हम लोग इलाज के लिए मऊ लेकर गए। मऊ से फिर बनारस ले जाकर एक निजी अस्पताल में इलाज करा रहे थे कि 17 अप्रैल सोमवार के दिन मेरे लड़के का निधन हो गया ।पीड़िता ने दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है।  बताते चलें कि उक्त युवक की शादी करीब 2 महीने पूर्व हुई थी। पत्नी चंदा 20 वर्ष एवं मां बिंदु देवी का रो रो कर बुरा हाल है। 

इस संदर्भ में एसएचओ मनियर प्रवीण सिंह से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि तहरीर मिल गया है । दो नामजद व चार अज्ञात के विरूध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है हमलावरो की गिरफ्तारी की दबिस दी जा रही है


रिपोर्ट प्रदीप कुमार तिवारी

No comments