Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

लगातार तीसरी बार 1630 मत से अध्यक्ष की कुर्सी पर काबिज हुई निवर्तमान अध्यक्ष जयश्री पांडेय

 



संवाद सूत्र,रेवती (बलिया):स्थानीय नगर पंचायत में जयश्री पाण्डेय निर्दल ने लगातार तीसरी अध्यक्ष पद की कुर्सी पर काबिज हुई। जयश्री पांडेय को कुल 5117 और उनके निकटतम प्रत्याशी राणा योगेन्द्र विक्रम सिंह मांडलू को 3487 मत प्राप्त हुआ। 

मतगणना के प्रारम्भिक रूझान में ही निर्दल प्रत्याशी राणा योगेन्द्र विक्रम सिंह से करीब 241 मतो से जयश्री ने बढ़त बनायी। यह बढ़त दूसरे राउंड में 926 हो गयी।तीसरे राउंड में जयश्री ने राणा योगेन्द्र सिंह से 1441 से आगे रही । चौथे राउंड में जयश्री ने राणा योगेन्द्र विक्रम सिंह मांडलू को1630, से पराजित कर दिया।

भाजपा प्रत्याशी अभिज्ञान तिवारी प्रारम्भ से अंत तक के मतगणना में तीसरे नम्बर पर रहे। अभिज्ञान भाजपा प्रत्याशी 2989 मत मिला है। 

तीसरी बार जीत के पश्चात श्रीमती पांडेय ने कहा कि यह जनता जनार्दन की जीत हैं। मैं जनता की सेवा पूर्व की भांति करती रहूंगी। नगर में पोखरा का सौंदर्यीकरण, दह के किनारे -2 सड़क का निर्माण, नगर पंचायत के सारे लिंक रोड का निर्माण, सामुहिक विवाह घर का निर्माण, नगर में पार्क व जीम का निर्माण मेरी प्राथमिकी रहेगी। इस दौरान कनक पांडेय, राजेश गुप्ता, राजू पांडेय, कलयुगी पांडेय , अभयशंकर पांडेय , नसीम अहमद, वासु केसरी,श्री प्रकाश साहनी आदि मौजूद रहे।


रिपोर्ट पुनीत केशरी

No comments