Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

तीन मंजिला छत से गिरने से 25 वर्षीय विवाहिता महिला की हुई मौत



संवाद सूत्र,रेवती (बलिया):स्थानीय कस्बा के वार्ड नं. 6 में रविवार के दिन सुशील केशरी की 25 वर्षीय पत्नी गोल्डी के तीन मंजिला छत से नीचे गिरने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन फानन में परिजन उसे सीएचसी रेवती पर भर्ती कराएं। प्राथमिक उपचार के पश्चात उसे जिला चिकित्सालय बलिया के लिए रेफर कर दिया। बलिया पहुंचने से पूर्व रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय बलिया भेज दिया।

मृतक महिला के पति सुशील केशरी ने बताया कि मेरी मां चन्दा देवी छोटी बहन ब्यूटी को कम्प्यूटर की परीक्षा दिलाने बलिया चली गयी। मैं अपने मोबाईल शाप की दुकान पर चला गया। इसी बीच पड़ोसियो ने घटना की सूचना दिया। घायल गोल्डी को लेकर परिजन सीएचसी रेवती पहुंचे। लेकिन गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल पहुंचने से पूर्व रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।  

घटना की सूचना मिलते ही सीओ बैरिया मु. उस्मान, एस एच ओ हरेंद्र सिंह व उपनिरीक्षक धर्मेन्द्र दत्त मौके पर मय पुलिस फोर्स के साथ मौके पहुंच गए। आसपास के लोगों से घटना के बाबत पूछताछ की। एस एच ओ का कहना है कि मायका पक्ष को सूचित कर दिया गया है। उनके आने के बाद तहरीर मिलने पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।


रिपोर्ट पुनीत केशरी

No comments