Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

जानें किसे ऑल इंडिया कोऑपरेटिव बैंक के डायरेक्टर चुने जाने पर हुआ भव्य स्वागत



बलिया। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता चंद्रशेखर सिंह के ऑल इंडिया कोऑपरेटिव बैक डायरेक्टर चुनकर अपने गृह जनपद में प्रथम आगमन पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया श्री चंद्रशेखर सिंह दिल्ली से स्वतंत्रता संग्राम सेनानी एक्सप्रेस से बलिया रेलवे स्टेशन पर जब उतरे तो कार्यकर्ताओं ने फूल माला से उनका स्वागत करते हुए गगनभेदी नारे लगाए जहां से श्री सिंह श्री भृगु बाबा के मंदिर होते हुए पार्टी कार्यालय पर आए जहां जिला अध्यक्ष श्री राज मंगल यादव के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया इस अवसर पर उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री चंद शेखर सिंह ने कहा कि आज मैं जो कुछ भी हूं समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बल पर हूं तथा हमारे नेता माननीय श्री अखिलेश यादव जी ने मेरा हर कदम पर सहयोग एवं समर्थन किया जिसकी वजह से मैं यह सफलता प्राप्त किया समय-समय पर पार्टी के राष्ट्रीय मुख्य महासचिव श्री रामगोपाल यादव एवं महासचिव श्री शिवपाल सिंह यादव जी ने मेरा मार्गदर्शन तथा सहयोग किया समाजवादी पार्टी मेरे रग रग में बसती है  मैं समाजवादी पार्टी को 2024 के चुनाव में सफलता दिलाने के लिए पूरी ताकत से परिश्रम करूंगा।

      कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व विधायक श्री सुधाकर सिंह ने इस अवसर पर कहा कि चंद्रशेखर सिंह जमीन पर रहकर जमीनी कार्यकर्ताओं की बात करने वाले नेता है संघर्षों से इनकी उत्पत्ति हुई है सहकारिता के संबंध में पूर्वांचल में इनका कोई जोड़ नहीं है।

     इस अवसर पर पूर्व मंत्री सनातन पांडे ने स्वागत करते हुए कहा की श्री चंद्रशेखर सिंह ने जोप लब्धि हासिल किया है हम बलिया वासी इससे गौरवान्वित महसूस करते हैं।

    इस अवसर पर सर्व श्री राम इकबाल सिंह,राणा प्रताप सिंह बशीधर यादव,सुशील पाण्डेय "कान्हजी"साथी रामजी गुप्ता,विनय अंचल, राकेश सिंह ओंकार, मिंटू खा, धनंजय विसेन, जलालुदीन जे डी, राना कुणाल,अटल पाण्डेय, ओमप्रकाश यादव, शैलेश सिंह, शशीकांत चतुर्वेदी अमित सिंह,राकेश यादव आदि उपस्थित रहे। अध्यक्ष्ता राजमंग यादव ने किया।



रिपोर्ट त्रयंबक पांडेय गांधी 

No comments