Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

पैसेंजर ट्रेन से उतरते समय नीचे गिरकर महिला घायल



रेवती( बलिया):डाउन वाराणसी सीटी - छपरा - 05446  ट्रेन से रेवती रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नं दो पर ट्रेन से उतरते समय गिर कर एक महिला गम्भीर रूप से घायल हो गयी। यात्रियों तथा आसपास के लोगों ने एम्बुलेंस 108 को बुलाकर घायल को सीएचसी रेवती पहुंंचवाया जहां प्राथमिक उपचार के पश्चात चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

   प्राप्त जानकारी के अनुसार वाराणसी सीटी ट्रेन से आ रही एक महिला रेवती स्टेशन पर उतरते समय अचानक ट्रेन के चल देने के कारण प्लेटफार्म नंबर दो पर गिर गई तथा गम्भीर रूप से घायल हो गयी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवकों की तत्परता के चलते महिला को ट्रेन के नीचे जाने से किसी प्रकार बचाया जा सका। महिला के सिर में चोट लगने के कारण कान तथा नाक से खून आ रहा था। अपनी स्मृति खोई महिला अपना नाम पता नहीं बता पा रही थी। 108 के द्वारा महिला को सीएचसी रेवती पहुंचाया गया। जहां एसआई धर्मेन्द्र दत्त के द्वारा काफी प्रयास किये जाने के पश्चात महिला की शिनाख्त अनिता देवी पत्नी शंकर गोंड निवासी कस्बा रेवती वार्ड नं 14

 के रूप में किया गया। प्राथमिक उपचार किये जाने के पश्चात स्थिति की गम्भीरता देखते हुए चिकित्सकों ने घायल महिला को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।


रिपोर्ट पुनीत केशरी

No comments