Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

50 हजार से ज्यादा पदों पर एसएससी में भर्ती, जाने पूरा डिटेल

 


एसएससी जीडी कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए स्टाफ सेलेक्शन कमीशन की तरफ से डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन का शेड्यूल जारी हो गया है. इस वैकेंसी के लिए लिखित परीक्षा और फिजिकल टेस्ट में सेलेक्ट होने वाले कैंडिडेट्स इसमें शामिल हो सकते हैं।बता दें कि इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 50000 से ज्यादा पदों पर भर्तियां होंगी.

एसएससी की तरफ से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन का आयोजन 17 जुलाई 2023 को होगा. डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन का शेड्यूल चेक करने के साथ किन-किन डॉक्यूमेंट्स की जरूरत होगी यह भी देख लें. ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

SSC GD Constable DV शेड्यूल देखें

  1. डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन का शेड्यूल देखने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं.वेबसाइट की होम पेज पर Latest News के लिंक पर .
  2. अगले पेज पर SSC Constable GD Recruitment 2022 PET / PST Result with Cutoff, DV Test Exam Date for 50187 Post के लिंक पर .
  3. आगे वेरिफिकेशन शेड्यूल पीडीएफ में चेक कर सकते हैं.
  4. उम्मीदवार चाहें तो शेड्यूल प्रिंट लेकर रख सकते हैं.

SSC GD Constable DV Schedule यहां डायरेक्ट लिंक से चेक करें.

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उन्हें वैध प्रवेश पत्र के बिना डीवी और डीएमई की अनुमति नहीं दी जाएगी। कोई भी एडमिट कार्ड पर परीक्षा की तारीख और समय के साथ-साथ रिपोर्टिंग समय भी देख सकता है।

एसएससी की तरफ से जीडी कॉन्स्टेबल डीवी के लिए एडमिट कार्ड भी जारी किया जाएगा. एडमिट कार्ड चेक करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर जाना होगा. वेबसाइट पर एडमिट कार्ड के लिए नोटिफिकेशन जारी कर जानकारी दी जाएगी. इस वैकेंसी के माध्यम से केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों यानी CAPF, असम राइफल्स, राइफलमैन (GD), इंडो तिब्बतन बॉर्डर पुलिस, एसएसएफ, एनसीबी और SSB में भर्तियां की जाएंगी। इन विभागों में जीडी कॉन्स्टेबल के पदों पर भर्तियां की जाएंगी।


डेस्क

No comments