Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

पेयजल आपूर्ति को इस नगर पंचायत में पाइप लाइन विस्तार का कार्य तीव्र

 


रेवती (बलिया) नगर पंचायत रेवती द्वारा पेयजल व्यवस्था के तहत 115 लाख की लागत से नगर के विभिन्न वार्डों में पाइप लाइन विस्तार का कार्य तीव्र गति से चल रहा है। जिससे नगर के वार्ड संख्या 2, 3, 8 व 15 के नागरिकों को भी नगर पंचायत द्वारा निर्बाध पेयजल की आपूर्ति सुनिश्चित होगी वहीं नागरिकों को जलकल कनेक्शन लेने में आसानी होगी।

बता दें कि उक्त योजनांतर्गत वार्ड नं.8 में में पिच रोड से स्वामी नाथ साहनी के मकान तक, वार्ड नं.15/4 में भीम प्रजापति के मकान से बरमेश्वर तिवारी के मकान तक तथा वार्ड नं.3 में हॉस्पिटल के पास से गोपाल जी महाविद्यालय तक पाइप बिछाने का कार्य पूर्ण हो चुका है वहीं वार्ड  नं.1/2 में केदार केशरी के दुकान से भटवलिया मुहल्ला तक 1300 मीटर की दूरी में 6 इंच अंडर ग्राउंड पाईप लाइन बिछाने के साथ 6-6 फुट की दूरी पर पानी का कनेक्शन देने के लिए आधे इंच की पाईप जोड़ी जा रही है। जिससे बिना गढ्ढा खोदे ही जलकल का कनेक्शन दिया जा सकता है।

नगर पंचायत के प्रभारी अधीशाशी अधिकारी रामबचन यादव ने बताया कि 1.15 करोड़ की परियोजना में अब तक वार्ड नं 3,8 व 15 में कार्य पूर्ण हो चुका है। सितंबर माह तक कार्य पूर्ण होने के बाद नागरिकों को बिना सड़क पर गड्ढा खोदे ही सीधे पानी सप्लाई का कनेक्शन मिलने लगेगा।


पुनीत केशरी

No comments