Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

11 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

 



नई दिल्ली : 11 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार। गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में एक पड़ोसी ने घर में घुसकर 11 साल की कक्षा पांच की छात्रा के साथ दुष्कर्म कि वारदात को अंजाम दिया. विरोध करने पर छात्रा की बेहरमी से पिटाई की गई. इतना ही नहीं, शिकायत करने पर बच्ची को गोली मारने की धमकी भी दी. जिससे डरी बच्ची ने पहले तो घर पर कुछ नहीं बताया, लेकिन चोट के निशान देखने पर परिजनों को शक हुआ तो उन्होंने कारण पूछा. इसके बाद बच्ची फूट-फूटकर रोने लगी और घरवालों को घटना के बारे में बताया. फिलहाल पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है.


वारदात 31 अक्टूबर की है. मंगलवार को उसके माता-पिता काम पर गए थे. वह घर पर अकेली ही थी. इसी बीच 22 साल के पड़ोसी युवक घर में घुस आया और बच्ची से छेड़छाड़ करने लगा. विरोध करने पर आरोपी ने बच्ची के साथ मारपीट की और रेप किया. घटना की जानकारी मिलने पर बच्ची के पिता की तरफ से नामजद FIR दर्ज कराई है. पुलिस का कहना है कि मामले की सूचना कॉल कर थाने को दी गई. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. मेडिकल जांच कराने के बाद बच्ची का मैजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराए जाएंगे.


गौरतलब है कि, राजधानी दिल्ली अब महिलाओं के लिए बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है. यहां आए दिन मासूम बच्चियों से लेकर बुजुर्ग महिलाओं तक को बदमाश अपनी हैवानियत का शिकार बना रहे हैं. आलम यह है कि इन बदमाशों को कानून का जरा सा भी डर नहीं है.



डेस्क

No comments