Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

Big breaking : पिता ने बेटी को मारी गोली मौके पर ही मौत,जानें वजह

 




झारखंड : पिता ने बेटी को मारी गोली मौके पर ही मौत। गढ़वा से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। यहां एक पिता ने बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।इसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। रिपोर्ट के अनुसार, पिता अपनी बेटी के अफेयर से नाराज थे। इसी बात की वजह से पिता ने बेटी को गोली मार दी। रिपोर्ट के अनुसार, परिवार के लोग इस मामले को दबाने की कोशिश में लगे थे।

पड़ोसी गांव के लड़के से चल रहा था अफेयर

घटना रंका थाना क्षेत्र के नगारी गांव की है। दरअसल, गांव के रहने वाले संजय कुमार सिंह के बेटी का अफयेर पड़ोसी गांव दूधवल के रहने वाले एक लड़के से था। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे। हुआं यूं कि सोमवार को प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। उसे देख लड़की के माता-पिता नाराज हो गए। उन्होंने लड़का और लड़की दोनों को मारा-पीटा। इसके बाद उन्होंने लड़के को चेतावनी दी और उसे छोड़ दिया।

प्रेमी के जाने के बाद पिता ने बेटी को मारी गोली

रिपोर्ट के अनुसार, जब लड़का अपने घर चला गया तो पिता ने गोली मारकर बेटी को मौत के घाट उतार दिया। उनकी नजरों के सामने ही बेटी ने तड़प कर दम तोड़ दिया। इसके बाद किसी ने पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी शंकर प्रसाद कुशवाहा टीम के साथ मौके पर पहुंचे और लड़की का शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने घर से एक देशी बंदूक बरामद किया है। मामले में एसडीपीओ का कहना है कि नगारी गांव में एक पिता ने अपनी बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। जांच में प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है। फिलहाल लड़की के पिता का गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।



डेस्क


No comments