Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

जब दवा हुईं बेअसर तो दुआ ने दिखाया चमत्कार, ठीक हुई ब्रेन ट्यूमर की बीमारी

 


बलिया: इसे चमत्कार करें या मां काली की कृपा, लेकिन हैं हकीकत तभी तो बिहार के बक्सर जनपद के सिकटौना गांव निवासी  लीलावती  देवी पत्नी अजय साहनी के बेटे को ब्रेन ट्यूमर हुआ था और मेडिकल साइंस के डाक्टरों और दवाओं ने निराश किया तो महज मां काली के प्रसाद और पुजारी रामबदन भगत द्वारा दी गई जड़ी बूटियों के प्रभाव से ब्रेन ट्यूमर की बीमारी ठीक हो गई।



अपनी व्यथा सुनाते हुए लीलावती बताती हैं कि उसे एक लड़का और लड़की है लड़के को ब्रेन ट्यूमर की बीमारी हो गई और वह अक्सर बीमार पर रहने लगा और उसका शरीर भी ठीक से काम नहीं करता था। तब वह इलाज के लिए पटना औरंगाबाद बक्सर और वाराणसी के चिकित्सकों के पास ले गई। लेकिन काफी इलाज के बाद भी बच्चों की सेहत में सुधार नहीं हुआ और बीमारी बढ़ती जा रही थी तब चिकित्सकों में हाथ खड़े कर दिए। इसी दौरान किसी ने उसे पकड़ी भूमि स्थित काली मंदिर जाने की सलाह दी।


मरता क्या न करता की तर्ज पर लीलावती अपने बच्चे को लेकर पकड़ी धाम स्थित काली मंदिर पहुंची और मंदिर के पुजारी और मां काली के अनन्य उपासक रामबदन भगत से अपनी समस्या बताई। उसकी व्यथा सुन पुजारी ने पहले उन्हें मां का प्रसाद दिया और  कुछ औषधियां देते हुए उसके उसके हुए उसके उसके नियमित प्रयोग की सलाह दी। लीलावती बताती हैं कि इसके बाद मानों चमत्कार सा हुआ हुआ, अपने बच्चे की जिस बीमारी के निदान के लिए वह तमाम बड़े शहरों के डॉक्टरों के यहां चक्कर लगाई और निराश होकर लौट आई थी, वह पकड़ी धाम स्थित मां काली के मंदिर में आते ही छूमंतर हो गया।



डेस्क

No comments