Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

पति का गला काटकर पत्नी प्रेमी के साथ हुई फरार, मुकदमा दर्ज

 



लखनऊ : पति का गला काटकर पत्नी प्रेमी के साथ हुई फरार, मुकदमा दर्ज । हापुड़ में आपत्तिजनक स्थिति में प्रेमी संग पड़की जाने पर थाना देहात क्षेत्र के एक मोहल्ले की महिला ने अपने ही पति का धारदार चाकू से गला रेत दिया। इसके बाद वह प्रेमी संग फरार हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान हालत में घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार चल रहा है।

मामले में रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस प्रेमी-युगल की तलाश कर रही है। पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में मोहल्ला इंद्रगढ़ी के राहुल ने बताया कि करीब पांच साल पहले उसकी शादी निशा से हुई थी। शादी के बाद पत्नी ने दो बच्चों को जन्म दिया। मेहनत-मजदूरी कर किसी तरह वह अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा है।


युवक के बारे में पूछा तो पत्नी हुई आगबबूला

रविवार रात वह एक शादी समारोह में वेटर का काम करने गया था। सोमवार तड़के वह घर लौटा तो पत्नी कमरे में एक अज्ञात युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थी। पीड़ित ने पत्नी ने युवक के बारे में पूछा तो वह आगबबूला हो गई।

इसके बाद पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर चाकू से उसका गला रेत दिया। पीड़ित के शोर मचाने पर पत्नी-प्रेमी संग फरार हो गई। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने उसे घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन कर साक्ष्य एकत्र किए।मामले में निशा व उसके अज्ञात प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घायल की हालत में सुधार है। पुलिस प्रेमी-युगल की तलाश कर रही है। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

थाना देहात प्रभारी सुमित तोमर



By- Dhiraj Singh

No comments