Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने नरहर धाम में किया 15 लाख रुपये के लागत से निर्मित वाचनालय का लोकार्पण




बलिया : डबल इंजन की सरकार देश प्रदेश की तेजी से विकास के लिए कार्य कर रही हैं जिसका आधार सबका साथ सबका विकास व सबका विश्वास है।अराजकता, तुष्टिकरण व दबंगई करने वालो के लिए देश मे कोई जगह नही है। यहाँ संविधान के अनुकूल आचरण करना ही पड़ेगा अन्यथा संविधान नही मानने वालों का क्या हश्र हो रहा है आप लोग देख ही रहे है। 

यह उद्द्गार भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त के है जो रविवार को नरहरपुरी में अवस्थित नरहर धाम पर अवस्थित सांसद निधि द्वारा प्रदत्त 15 लाख रुपये के लागत से निर्मित वाचनालय के लोकार्पण के बाद उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे। सांसद ने बलिया से कामायनी एक्सप्रेस के संचालन के साथ बलिया दिल्ली के बीच नई सुपरफास्ट ट्रेन की मंजूरी सुरेमनपुर व बलिया रेलवे स्टेशन का चयन अमृत भारत स्टेशन के रूप में कर इन्हें सभी आधुनिक सुविधाओं से लैस करने के साथ ही सड़क, जल परिवहन पर्यटन रेलवे कृषि बिजली के  के कराए गए विकास कार्यों पर पर विस्तार से चर्चा किया कहां मेरा प्रयास है वाराणसी वह गोरखपुर की भांति बलिया का भी चौमुखी विकास हो इसके लिए मैं दिन-रात प्रयास कर रहा हूं मेरा सौभाग्य है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गृह मंत्री अमित शाह सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का भरपूर सहयोग व समर्थन मिल रहा है उन्होंने स्पष्ट किया कि क्षेत्र में कोई भी ऐसा धार्मिक स्थल नहीं बचेगा जहां मैं अपने निधि से कुछ ना कुछ ना करा दूं । 

इस अवसर पर मुरली छपरा के ब्लॉक प्रमुख कन्हैया सिंह, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू, उपाध्यक्ष विजय बहादुर सिंह, मदन सिंह , रत्नेश सिंह, विजय बहादुर सिंह, श्यामसुंदर उपाध्याय, दुर्गविजय सिंह झल्लन, रामप्रकाश सिंह, अमिताभ उपाध्याय,छठु सिंह, दिलीप गुप्त आदि ने अपने विचार रखे। कार्यक्रम का संचालन ने किया जबकि अध्यक्षता दीनबंधु दीनानाथ महाराज ने लोगों आशीर्वचन दिया। 



By- Dhiraj Singh

No comments