Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखा पुलिस भर्ती में जनरल कैटेगरी के अभ्यर्थियों की आयु 25 वर्ष करने को पत्र

 


बलिया : उत्तर प्रदेश पुलिस की प्रस्तावित भर्ती में सामान्य वर्ग के अभ्यर्थियों की उम्र 22 वर्ष के स्थान पर 25 वर्ष करने का अनुरोध सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की है। सांसद ने मंगलवार को प्रेषित पत्र में मुख्यमंत्री को बताया है कि क्षेत्र के सैकड़ों युवकों ने उनसे मिलकर आग्रह किया था कि 3 - 4 साल के बाद यह भर्ती निकली है कोरोना के चलते यह भर्ती नही निकली थी। अगर 3 साल उम्र सीमा बढ़ा दी जाएगी तो कोरोना काल का असर हैं लोगों पर नही पड़ेगा कम से कम एक पुलिस भर्ती में अपनी किस्मत आजमाने का मौका मिल जाएगा। 



पत्र के संबंध में सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त से पूछे जानें पर बताया कि कोरोना के चलते देश के लोगों को बहुत क्षति उठानी पड़ी हैं। इसलिए कोरोना के चलते युवाओं के हाथ से यह अवसर नही निकलना चाहिए इसलिए मैंने मुख्यमंत्री जी से आग्रह किया हूँ। उल्लेखनीय हैं कि सरकार द्वारा अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति व पिछड़े वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए अधिकतम आयु सरकार ने 27 वर्ष की है जबकि सामान्य वर्ग के लिए यह 22 वर्ष ही निर्धारित की है।



By- Dhiraj Singh

No comments