Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

नौरंगा में हुई हत्या का बैरिया पुलिस ने किया राजफास : मना करने के बाद भी पत्नी से मिलने आता था प्रेमी इसलिए चचेरे साले के साथ मिलकर कर दिया हत्या




बलिया : बैरिया थाना क्षेत्र के गंगा उस पार नौरंगा भुवालछपरा के बीच विगत 7 दिसम्बर को हत्या कर फेके गए शव के शिनाख्त के बाद बैरिया पुलिस व एसओजी टीम द्वारा घटना का राजफाश करते हुए सोमवार की देर रात को हत्या के एक कथित आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरा आरोपी अभी भी फरार हैं। 

एसएचओ धर्मवीर सिंह ने बताया कि मृतक विश्वकर्मा यादव भोजपुर जनपद अंतर्गत कृष्णगढ़ थाना अंतर्गत बभनगावा निवासी था जो 6 दिसम्बर को घर से बाजार जाने को कह कर बाइक लेकर निकला था दूसरे दिन उसका खून से लतपथ शव भुवाल छपरा के निकट मिला था जिसके सीने में गोली लगी थी और गला आधा कटा था। शव के शिनाख्त के बाद मुखबिरों के सहयोग से मामले का राजफाश करते हुए हत्या के एक आरोपी अजित यादव पुत्र परमहंस यादव भुवाल छपरा थाना बैरिया को सोमवार की देर रात को गिरफ्तार कर लिया गया। अजित यादव के पास से 315 बोर का एक अदद तमंचा व 2 जिंदा कारतूस बरामद हुआ है जबकि हत्या में शामिल दूसरा आरोपी अनिल यादव निवासी बीरपुर थाना शाहपुर भोजपुर बिहार फरार है एसएचओ धर्मवीर सिंह ने बताया कि अजित यादव की पत्नी से विश्वकर्मा यादव का नाजायज संबंध था अक्सर अजित यादव की पत्नी से मिलने के लिए विश्वकर्मा यादव भुवाल छपरा उसके घर आ जाता था। अजित यादव ने विश्वकर्मा यादव को कई बार मना किया था कि तुम यहाँ ना आया करो किन्तु वह मान नही रहा था। 6 दिसम्बर की रात अजित की पत्नी से मिलने के लिए विश्वकर्मा यादव भुवाल छपरा आया था जहां धोखे से उसे भुसौला के निकट ले जा कर अपने चचेरे साले अनिल यादव के साथ मिलकर  विश्वकर्मा यादव की हत्या कर दी इस प्रकरण में चौकीदार ओमकार नाथ पासवान की तरफ से प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी गिरफ्तारी के बाद मुकदमा अपराध संख्या 673/23 धारा 302, 201 भादवी व 3/25 आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार आरोपी अजित यादव को मंगलवार को जेल भेज दिया गया। इस गिरफ्तारी में प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह के अलावा सर्विलांस सेल के प्रभारी विश्वनाथ यादव, एसओजी प्रभारी अजय यादव, उपनिरीक्षक शिवचंद यादव, दिलीप राय के अलावा बड़ी संख्या में पुलिस के जवान शामिल थे। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि जल्द ही दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके लिए लगातर पुलिस प्रयास कर रही हैं।




By- Dhiraj Singh

No comments