Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

हल्दी थाना क्षेत्र के गंगापुर गांव के नाम से आवंटित सरकारी देशी शराब की दुकान बैरिया थाना क्षेत्र के केहरपुर गाँव मे संचालित होने आक्रोशित ग्रामीणों ने डीएम से लगाई गुहार, नही हटाने पर आबकारी विभाग के खिलाफ बड़ा आंदोलन को चेताया




बलिया : आबकारी विभाग द्वारा हल्दी थाना क्षेत्र के गंगापुर गांव के नाम से आवंटित सरकारी देशी शराब की दुकान बैरिया थाना क्षेत्र के केहरपुर गाँव मे काफी दिनों से संचालित हो रही है जिसको लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। इस शराब की दुकान को तत्काल नियत स्थान पर स्थापित करने के संबंध में उक्त गाँव निवासी जीत सिंह, हरिशंकर यादव, सुरेंद्र सिंह, अभिषेक कुमार सिंह, अमरजीत सिंह, चंद्रशेखर सिंह सहित 20 लोगों ने जिलाधिकारी बलिया, जिला आबकारी अधिकारी बलिया, उपजिलाधिकारी बैरिया/ बलिया व सबंधित थानों के थाना प्रभारियों को कई बार शिकायती पत्र दे चुके है। शनिवार को थाना दिवस में भी ग्रामीणों ने शिकायती पत्र प्रस्तुत कर दूसरे तहसील की दुकान दूसरे तहसील में दूसरे थाना क्षेत्र से दूसरे थाना क्षेत्र में संचालित होने को अवैध व गैर कानूनी बताया है। ग्रामीणों ने चेताया है कि उक्त देशी शराब की दुकान जहाँ के लिए आवंटित है वहाँ नही गई तो आबकारी विभाग के खिलाफ बड़ा आंदोलन खड़ा करेंगे।



दुकान को सही स्थान पर स्थापित किया जाएगा


यह देशी शराब की दुकान सदर तहसील के हल्दी थाना क्षेत्र अंतर्गत गंगापुर के लिए आवंटित है फिलहाल यह बैरिया तहसील के बैरिया थाना अंतर्गत केहरपुर में संचालित है इसे यथोचित जगह पर स्थापित करने के लिए कार्यवाई की जायेगी।


वीपी दुबे

जिला आबकारी अधिकारी बलिया



By- Dhiraj Singh

No comments