Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

Crime News : अपने छः वर्षीय बेटे को 11 बार गोली मारकर मौत के घाट उतारने वाली को मिली यह सजा

 


 


अमेरिका : अपने छः वर्षीय बेटे को 11 बार गोली मारकर मौत के घाट उतारने वाली को मिली यह सजा। ओहायो राज्य के एक होटल में अपने छह वर्षीय बेटे की गोली मारकर हत्या करने वाली मां को सोमवार को उम्रकैद की सजा सुनाई गई।


परमा की रहने वाली 31 वर्षीय डेनेइचा ब्रिंगहट को हत्या और अन्य आरोपों के लिए दोषी ठहराया गया।

कुयाहोगा काउंटी के अभियोजकों ने दोषी पर उन आरोपों को हटा दिया था जिससे उसे मौत की सजा भी मिल सकती थी।

ब्रिंगहट को पैरोल पर रिहा किए जाने से पहले कम से कम 35 साल की जेल की सजा काटनी होगी।

अभियोजकों और बचाव पक्ष के वकीलों ने स्वीकार किया कि ब्रिंगहट का मानसिक बीमारी का इतिहास रहा है, जिसमें सिज़ोफ्रेनिया का इलाज भी शामिल है। हालांकि, अदालत के आदेश पर हुए मानसिक स्वास्थ्य मूल्यांकन से सामने आया है कि उस पर मुकदमा चलाया जा सकता है।

अधिकारियों ने बताया कि ब्रिंगहट अपने बेटे कामिर को अप्रैल 2021 में ब्रुकलिन के एक होटल में ले गई ताकि वह अंदर बने तरणताल में तैराकी कर सके। जब वे दोनों कमरे में थे तो उसने अपने बेटे को 11 बार गोली मारी।

उन्होंने बताया कि आरोपी महिला ने इसके बाद पुलिस को फोन किया और कहा कि एक अज्ञात आदमी ने कमरे में आकर उसके बेटे को गोली मार दी। हालांकि, बाद में उसने मनगढ़ंत कहानी बनाने की बात स्वीकार कर ली।

अधिकारियों ने गोली मारने के पीछे के कारण का खुलासा नहीं किया है।

 कुयाहोगा काउंटी की सहायक अभियोजक एना फरग्लिया ने सजा की सुनवाई के दौरान कहा, 'मैं निश्चित रूप से मानसिक बीमारी को समझती हूं लेकिन मामले की सच्चाई यह है कि एक लड़का मारा गया। इसके लिए दोषी को सजा मिलनी चाहिए।


डेस्क

No comments