Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

Crime News : छेड़खानी का विरोध करने पर 21 वर्षीय युवती को दो बदमाशों ने चाकू मारकर की हत्या

 


लखनऊ : छेड़खानी का विरोध करने पर 21 वर्षीय युवती को दो बदमाशों ने चाकू मारकर की हत्या. आजमगढ़ में दो बदमाशों ने 21 साल की युवती की गर्दन पर चाकू घोंपकर हत्या कर डाली. वो भी इसलिए क्योंकि उसने बदमाशों द्वारा छेड़छाड़ का विरोध किया था. मामला दीदारगंज थाना क्षेत्र के सुरहन गांव का है.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. मृतका की मां ने गांव के ही दो युवकों पर हत्या करने का आरोप लगाया है.

मृतका की मां आशा के मुताबिक, 21 साल की शबनम राजभर उनकी बेटी थी. शनिवार को वह खेतों में काम कर रही थी. शबनम घर से उनके लिए खाना लेकर आ रही थी. दोपहर 1.15 बजे चीखने-चिल्लाने की आवाज आई. जैसे ही वह दौड़कर उस जगह पहुंचीं जहां से चीख सुनाई दे रही थी, तभी देखा कि वहां खून से लथपथ हालत में उनकी बेटी पड़ी हुई है. इससे पहले कि वे उसे अस्पताल ले जातीं, शबनम की मौत हो चुकी थी.

वहीं, गांव के ही दो युवक मौके से भागते दिखाई दिए. मृतका की मां का आरोप है कि दोनों युवक उनकी बेटी को कई दिन से परेशान कर रहे थे. वो दोनों आए दिन उससे छेड़छाड़ करते थे. आशा देवी की मां ने बताया कि उनकी बेटी की हत्या गांव के ही नवनीत सिंह उर्फ गंगोली और शुभम गौतम ने की है. नवनीत उनकी बेटी से शादी करना चाहता था. लेकिन वे लोग नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी नवनीत से शादी करे. लड़की भी नवनीत को पसंद नहीं करती थी. इसलिए नवनीत आए दिन उनकी बेटी को परेशान करता था. शनिवार को वह पहले से ही घात लगाकर खेतों के पास बैठा था. जैसे ही शबनम वहां से गुजरी तो नवनीत और शुभम उससे छेड़खानी करने लगे. जिसका शबनम ने विरोध किया. बस इसी बात को लेकर दोनों लड़कों ने शबनम की हत्या कर डाली.

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. वहीं, परिजनों ने हत्या के बाद काफी देर तक हंगामा किया. कहा कि जब तक पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार नहीं कर लेती, वे लोग शांत नहीं बैठेंगे. पुलिस ने काफी देर तक परिजनों और गांव वालों को समझाया. उन्हें तसल्ली दी कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. तब जाकर लोग शांत हुए. फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं. उनकी तलाश जारी है.



डेस्क

No comments