Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

फेसबुक पर प्यार, शादी के 15 साल बाद महिला अपने प्रेमी के साथ अपने दो बेटियों को लेकर फरार

 



पटना : फेसबुक पर प्यार, शादी के 15 साल बाद महिला अपने प्रेमी के साथ अपने दो बेटियों को लेकर फरार सोशल मीडिया के जमाने में कौन किसके साथ जुड़ जाये और कब किसी से प्यार हो जाये, कहा नहीं जा सकता. कुछ ऐसा ही मामला बिहार से आया है जहां एक महिला को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मिले लड़के से प्यार हो गया, वो भी ऐसा प्यार कि वो अपनी दो बच्चों को लेकर और पति को छोड़ अपने सोशल मीडिया वाले प्रेमी के साथ फरार हो गई. अपनी पत्नी के प्रेमी से अनभिज्ञ पति अब पुलिस थाना में आवेदन देकर पत्नी और बच्चियों को वापस लाने की गुहार लगा रहा है.

पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है, साथ ही पूरे प्रकरण की जांच में जुटी है. पति-पत्नी और वो का पूरा मामला मुंगेर जिला अंतर्गत सफियाबाद ओपी क्षेत्र के हालिमपुर गांव का है. गांव का विक्की कुमार अपनी पत्नी बुलबुल देवी और दो बच्चों और मां के साथ रहता था. विक्की की शादी 15 वर्ष पूर्व 2009 में बुलबुल देवी से हुई थी लेकिन 15 सालों के बाद बुलबुल देवी को सोशल मीडिया पर चैटिंग करते हुए पटना के एक लड़के से प्यार हो गया. दोनों का प्यार इस कदर हुआ कि लोक मान मर्यादा के साथ-साथ अपने पति को छोड़ वह 3 जनवरी 2024 को अपने प्रेमी के साथ अपने दो बेटियों को लेकर फरार हो गई.

इसको लेकर पीड़ित पति ने सफियाबाद ओपी में आवेदन दिया है और अपनी पत्नी को वापस लाने की गुहार लगायी है. पति विक्की ने बताया कि पत्नी डॉक्टर को दिखाने के लिए 3 तारीख को अपने मायके धरहरा अपने छोटे भाई छोटू के साथ जा रही थी. सुबह ट्रेन पकड़ने के लिए निकली और वह भी अपने काम के लिए निकला पर जब वह शाम को घर आया तो उसकी पत्नी वापस नहीं आई थी. उसने जब पता किया तो पता चला कि वह घर से अपने सारे कपड़े लेकर दोनों बेटियों के साथ निकल गई थी.

छोटा भाई को ट्रेन पे उसने चढ़ा दिया लेकिन स्वंय ट्रेन पर नहीं चढ़ी और वो बेटियों को लेकर भी चली गई. महिला का फोन भी बंद आ रहा है. पति ने बताया कि उसकी पत्नी किसी लड़के के साथ हमेशा बात किया करती थी. उसे शक है कि उसी लड़के के साथ वो भाग गई है, साथ में दोनों बेटियों को भी ले कर चली गई है. बुलबुल देवी के छोटे भाई ने बताया कि जब वह स्टेशन पर पहुंची तो उसे ट्रेन पर चढ़ा दिया और वो खुद नही चढ़ी और बोली की हम पीछे से आ जायेंगे, पर वो नहीं आई. इस मामले में सफियाबाद ओपी प्रभारी ने बताया कि मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस आगे की जांच कर रही है.


डेस्क

No comments