Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

माफिया मुख्तार अंसारी के करीबी और 25 हजार के इनामी बहादुरगंज नगर पंचायत अध्यक्ष रेयाज अंसारी उसके दामाद एवं दो अज्ञात लोगों के खिलाफ जमीन हड़पने के मामले में मुकदमा दर्ज

 


लखनऊ । माफिया मुख्तार अंसारी के करीबी और 25 हजार के इनामी बहादुरगंज नगर पंचायत अध्यक्ष रेयाज अंसारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। नगर पंचायत बहादुरगंज के वार्ड नंबर पांच डाकिनगंज निवासी गोपाल जायसवाल ने शनिवार की देर शाम रेयाज अंसारी, उसके दामाद एवं दो अज्ञात लोगों के खिलाफ जमीन हड़पने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। जानकारी मिलते समर्थकों में हड़कंप मच हुआ है। 

नगर पंचायत बहादुरगंज के वार्ड नंबर पांच डाकिंनगंज निवासी गोपाल जायसवाल ने तहरीर देकर पुलिस को बताया कि पैतृक जमीन नगर पंचायत बहादुरगंज में है। पारिवारिक बटवारा पिता और चाचा के बीच हुआ था। सगे भाई बेचू प्रसाद व मैंने हिस्से पर संयुक्त रुप से मकान बनाया था। भाई बेचू प्रसाद के निधन के बाद वर्ष 2021 में उनकी पत्नी शकुन्तला देवी बटवारे के बाद वर्ष 2021 में अपना हिस्सा 81 वर्ग मीटर बहादुरगंज नगर पंचायत के चेयरमैन रेयाज अंसारी के दामाद शहर कोतवाली के सट्टी मस्जिद निवासी ऐहतशाम को बैनामा कर दी और बनारस जाकर रहने लगी। कुछ दिन बाद रेयाज अंसारी के साथ उसका दामाद ऐहतशाम अंसारी व अन्य दो लोग घर आये तथा जबरदस्ती मुझे चार पहिया गाड़ी में बैठा लिए और अन्यत्र कहीं लेकर चले गए। वहां मौजूद रेयाज‌ अंसारी व उसके साथ के लोगों द्वारा मुख्तार अंसारी का नाम लेते हुए धमकी दी जाने लगी और कहने लगे कि हिस्से का भी मकान मुझे दे दो नहीं तो पूरे परिवार को खत्म कर देंगे। घटना के बारे में पत्नी और बच्चों को बताया‌। पूरा परिवार सहमा हुआ था। दूसरे दिन रेयाज अंसारी और उसका दामाद ऐहतशाम और अन्य दो लोग पहुंचे और घर से निकाल कर ताला बन्द कर दिए और इधर मुड़कर भी न देखने की धमकी दी।  पीड़ित रेयाज अंसरी के आंतक से भयभीत होकर बलिया जाकर रहने लगा। इसी बीच रेयाज और उसका दामाद घर में रखा गैस सिलेंडर चूल्हा ,पीतल व फूल के बर्तन व अन्य घरेलू सामान उठाकर लेकर  चला गया। बच्चों के भविष्य को देखते हुए व रेयाज अंसारी के आतंक से भयभीत होकर  तत्काल इसकी सूचना नहीं दे पाया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र पांडेय ने बताया कि नगर पंचायत बहादुरगंज अध्यक्ष रेयाज अंसारी और उसके दामाद ऐहतशाम के खिलाफ नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। मालूम हो कि बहादुरगंज नगर पंचायत के चेयरमैन रेयाज अंसारी पत्नी निकहत परवीन के मदरसा में फर्जी डिग्री पर नौकरी दिलाने करने के मामले में लंबे समय से फरार चल रहा है। यहीं नहीं पुलिस ने उसके ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर चुकी है ।



By- Dhiraj Singh

No comments