Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

Ballia Breaking : चोरी की बोलेरो गाड़ी बेचने व बेचवाने वाले दो लोगो के विरुद्ध बैरिया थाने में एफआईआर दर्ज, चर्चित चेहरे हुए उजागर

 


बलिया : चोरी की बोलेरो गाड़ी बेचने व बेचवाने वाले दो लोगों के विरुद्ध पुलिस अधीक्षक देवरंजन वर्मा के आदेश पर गुरुवार को अपराध संख्या 31/2024 धारा 419, 420, 467, 468, 471, 504, 506, भारतीय दंड विधान के तहत रनिन्द्र यादव निवासी वशिष्ठ नगर थाना रेवती जनपद बलिया के तहरीर पर बैरिया थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई हैं।

एसएचओ धर्मवीर सिंह ने बताया कि निवासी हजारी के टोला खवासपुर थाना कृष्णागढ़ सरैया जिला भोजपुर बिहार निवासी रामप्रकाश यादव ने बैरिया थाना क्षेत्र के कोटवां गाँव निवासी नित्यानंद सिंह के साथ मिलकर चोरी के बोलेरो गाड़ी का इंजन व चेचिस का नम्बर खरोच कर रनिन्द्र यादव को बेची गई थी । शिकायतकर्ता के माता लीलावती देवी के बैंक खाता से 2 लाख 80 हजार रुपए नित्यानंद सिंह के बैंक खाता में डाला गया था। वाहन चेकिंग के दौरान उक्त चोरी की गाड़ी को बैरिया पुलिस ने जब्त कर लिया । जिसके क्रम में काफी दिनों से यह प्रकरण पैसा वापसी को लेकर आपसी पंचायत में चल रहा था किंतु हल नही हो पाया अंततः पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक के समक्ष अपनी व्यथा बताई । पुलिस अधीक्षक के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाई की जा रही हैं।


By- Dhiraj Singh

No comments