Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

Big Breaking News : दिनदहाड़े इस बैंक में 90 लाख रुपये की लूट



पटना . बिहार के अररिया जिले से इस वक्त की बड़ी खबर आई है, जहां दिनदहाड़े बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. जानकारी के मुताबिक अररिया शहर के एडीबी चौक स्थित एक्सिस बैंक को हथियारबंद लुटेरों ने निशाना बनाते हुए लूट की इस घटना को अंजाम दिया है.

इस दौरान दो राउंड फायरिंग किए जाने की भी सूचना मिली है. घटना की जानकारी मिलते ही अररिया के एसपी अशोक कुमार सिंह सहित पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंची है और मामले की जांच की जा रही है. सूत्रों के मुताबिक बैंक के ब्रांच से 90 लाख रुपए से अधिक की लूट हुई है, हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है.

शहर में दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों जिनकी संख्या 6 बताई जा रही है ने एक्सिस बैंक में धावा बोला. इस वारदात में अपराधियों की तरफ से दो राउंड फायरिंग करने की बात कही जा रही है हालांकि गोली किसी शख्स को लगी है ये अब तक साफ नहीं हो सका है. घटना स्थल पर एसपी अशोक कुमार सिंह समेत भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा है. पुलिस ने फिलहाल इस पर किसी तरह का बयान नहीं दिया है.

अररिया में जिस तरह से खुलेआम बैंक में लूट की घटना को अंजाम दिया गया है उससे लगता है कि बिहार में पुलिस का इक़बाल खत्म होता नजर आ रहा है. आपको बता दें कि इससे पहले आरा में भी लुटेरों ने एक्सिस बैंक को निशाना बनाते हुए लूट की घटना को अंजाम दिया था.



डेस्क

No comments