Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

Big Breaking : बलिया में पेट्रोल पम्प के मैनेजर को बदमाशों ने मारी चाकू, घायल, हवाई फायरिंग भी किये



बलिया : बलिया में पेट्रोल पम्प के मैनेजर को बदमाशों ने मारी चाकू, घायल, हवाई फायरिंग भी किये। बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के केवरा स्थित पेट्रोल पंप पर शनिवार की देर शाम लूट के इरादे से पंहुचे बाइक सवार बदमाशों ने लूट में असफल होने पर पेट्रोल पंप के मैनेजर पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस दौरान मैनेजर से गुथम-गुत्थी के दौरान ही बदमाशों ने फायरिंग कर सनसनी फैला दी। घटना के बाद बदमाश तमंचा लहराते हुए भाग निकले। घायल पेट्रोल पंप मैनेजर की सूचना पर पहुचीं पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पूरी जानकारी ली।


केवरा निवासी जयप्रकाश सिंह बांसडीह सहतवार मार्ग पर केवरा चट्टी से महज 300 मीटर की दूरी पर लक्ष्मण फिलिंग स्टेशन केवरा पर बतौर पंप मैनेजर काम करते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि शाम करीब साढ़े सात बजे के आसपास बाइक सवार दो युवक काले रंग का शाल ओढ़कर मुंह बांधे पंप पर पंहुचे और पेट्रोल देने की बात कही। उनके द्वारा उन्हें बताया गया कि पेट्रोल नही है। इसके बाद वे वहां से चले गए और कुछ देर बाद तेजी से वापस लौट कर आये। इस दौरान बाइक चला रहा युवक बाइक पर बैठा रहा, जबकि एक अन्य युवक जिसे संदेह के आधार पर पीड़ित ने पहचान लिया है। उसने आफिस में बैठकर हिसाब कर रहे जयप्रकाश सिंह की तरफ बढ़कर पैसों पर झपट्टा मारा, लेकिन मैनेजर ने पैसे काउंटर में डाल दिये। इस दौरान मैनेजर और बदमाश दोनों एक दूसरे से गुत्थम गुत्था हो गए।


मैनेजर ने बदमाश को पकड़ा ही था कि बदमाश ने जयप्रकाश की जांघ में चाकू मार दिया। चाकू लगने के बाद मैनेजर ने शोर मचाना शुरू किया तो आस पास बैठे अन्य लोग व पंप कर्मी घटनास्थल की तरफ दौड़े। जिन्हें आता देखकर हमलावर युवक ने गालियां देते हुए हवा में तीन राउंड गोली चला दी। इसके बाद वहां भगदड़ मच गयी और इसका फायदा उठाकर बाइक सवार वहां से भाग निकले।


सूचना पर पहुचीं पुलिस ने पंप के कर्मचारियों से पूछताछ की और वहां लगे सीसीटीवी कैमरों आदि की फुटेज देखा। मौके से पुलिस ने दो कारतूसों के खोखे भी बरामद किये। घटना के बाद पुलिस ने देर रात घायल जयप्रकाश का मेडिकल कराया और उनकी तहरीर पर एक नामजद समेत दो बाइक सवार युवकों के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में अभियोग पंजीकृत कर आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहें हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

पेट्रोल पंप फायरिंग की घटना के बाद रविवार को बलिया से फोरेंसिक टीम पेट्रोल पंप पहुंच बारीकी से जांच किया। मौके से एक चाकू, शाल और एक पैर का चप्पल बरामद हुआ है।



By- Dhiraj Singh


No comments