Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

Crime News : पति को फसाने के लिए पत्नी ने की यह बड़ी साजिश, जानकर उड़ जाएगा आपका होश

 


पटना : पति को फसाने के लिए पत्नी ने की यह बड़ी साजिश, जानकर उड़ जाएगा आपका होश। क्या आप यकीन कर सकते हैं कि सगा साला बहनोई को फंसाने के लिए खूनी साजिश रच सकता है. साजिश भी वैसी जिसमें बहन भी शामिल हो और सगा भाई ही बहन को गोली मार सकता है, जिसमें जान जाने की भी नौबत आ सकती है.

जीजा को फंसाने के लिए साजिश का ये मामला बिहार के शिवहर से जुड़ा है जिसका पुलिस ने पर्दाफाश किया है. पुलिस के हाथ जब आरोपियों के गिरेबां तक पहुंची तो न सिर्फ साजिश पर पर्दा उठ गया बल्कि सभी आरोपियों ने खुद ही गुनाह को कबूल किर लिया.

शिवहर पुलिस ने तीन दिनों के भीतर ही इस मामले का खुलासा करते हुए सभी आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. SDPO अनिल कुमार ने बताया कि तीन दिन पहले शिवहर के तरियानी थाना क्षेत्र के वरईया गांव में साला ने बहनोई को फंसाने के लिए बहन को गोली मार दी थी जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पुलिस ने इस मामले की जब जांच की तो कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आये. एसडीपीओ अनिल कुमार ने बताया कि काजल कुमारी को उसका पति अपने साथ नहीं रखना चाहता था जिसके लिये काजल के परिजनों ने केस दर्ज कराया था.

केस सुलह करने और काजल को उसके पति के साथ रखने के लिय दबाव बनाने के लिए ही ये सारा कुछ किया गया. इस दौरान सगे भाई ने बहन को अपने हाथों गोली मार दी और आरोप अपने बहनोई पर जड़ दिया. पुलिस ने इस केस में भाई-बहन समेत 6 को गिरफ्तार किया है. भाई बहन ने मिलकर पूरी घटना की साजिश को अंजाम दिया था. एसडीपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम रितिक रोशन उर्फ रोशन कुमार, काजल कुमारी, विक्रम कुमार, रविरंजन कुमार, चंदन कुमार और राजन कुमार है.

सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से पुलिस ने 2 पिस्टल, 01 अर्धनिर्मित सिक्सर, 9 जिंदा कारतूस, 16 खोखा, 04 मोबाइल, 01 ब्लेड और 01 मोटरसाइकिल भी बरामद किया है. एसडीपीओ अनिल कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरी घटना की दी जानकारी. मौके पर तरियानी थाना अध्यक्ष कमलेश कुमार, इंस्पेक्टर अभय सिंह, एसआई उपेंद्र कुमार व अन्य मौजूद थे.



डेस्क

No comments