Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

पिता व सौतेली मां की फावड़े से हत्या, बेटे बहु पर हत्या की आशंका

 


लखनऊ : पिता व सौतेली मां की फावड़े से हत्या, बेटे बहु पर हत्या की आशंका। इटावा जिले के इकदिल क्षेत्र में एक दंपत्ति की फावड़े से प्रहार कर हत्या कर दी गयी। हत्या का शक बेटे और बहू पर जताया गया है। दोहरे हत्याकांड के बाद परिवार के लोग फरार हो गए हैं।

पुलिस अधीक्षक नगर अभय नाथ त्रिपाठी,क्षेत्राधिकारी अमित कुमार सिंह वारदात की गहनता से जांच कर रहे हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि आशाराम राजपूत और उनकी पत्नी बेबी की मंगलवार तड़के धारदार हथियारों से काट कर हत्या कर दी गई। दंपति की हत्या का शक परिवार के सदस्यो पर जताया गया है। आशाराम दिल्ली में रहकर अपना कामकाज कर रहे थे। उसने दो शादियां की हैं जिसमें पहली बीवी गांव में ही रहती थी। आसाराम अपनी दूसरी पत्नी बीवी के साथ गांव पहुंचे हुए थे,जिसके बाद बाप और सौतेली मां की बेटे बहुओं ने फावड़े से काटकर हत्या कर दी।

उन्होने बताया कि आशाराम की पहली पत्नी के दो पुत्र राहुल और अमित है। आशाराम की दूसरी पत्नी को कैंसर हो गया था, जिसकी वजह से उसका दिल्ली का मकान भी बिक गया। कुछ समय पहले उसने गांव में अपनी 13 बीघा जमीन में से आठ बीघा जमीन बेच दी थी। वह रुपया भी इलाज में चला गया। अब वह अपने हिस्से की शेष पांच बीघा जमीन भी बेचना चाहता था। जिसको लेकर उसके दोनो बेटे विरोध कर रहे थे। वह पांच बीघा जमीन का बैनामा करने के लिए ही अपनी दूसरी पत्नी के साथ गांव आया था।

पुलिस के मुताबिक इसकी भनक लगते ही अमित ने अपने पिता आशाराम और सौतेली मां की फावड़े के कटकर हत्या कर दी। हत्याकांड के वक्त घर में छह सदस्य मौजूद थे जिनमें चार सदस्य फरार है जिनकी सरगर्मी से तलाश करने में पुलिस की टीम में जुटी हुई है। हत्या में प्रयुक्त फावड़ा बरामद कर लिया गया है।



डेस्क

No comments