Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

सामूहिक आत्महत्या : पति पत्नी दो बच्चों के साथ नहर में कूदे, चारों की मौत

 


राजस्थान : सामूहिक आत्महत्या : पति पत्नी दो बच्चों के साथ नहर में कूदे, चारों की मौत। जोधपुर से सामूहिक आत्महत्या की घटना सामने आई है। यहां पति पत्नी दो बच्चों के साथ नहर में कूद गए। इस के चलते महिला एवं बच्चों की मौत हो गई। वहीं पति नहर से निकलकर मोटरसाइकिल से रेलवे ट्रैक पर पहुंचा एवं ट्रेन के आगे आकर जान दे दी।

मामले की खबर प्राप्त होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा जायजा लिया।

प्राप्त खबर के मुताबिक, जोधपुर के मथानिया इलाके में रेलवे ट्रैक पर एक शव मिला। वहीं राजीव गांधी नहर में एक महिला एवं 2 बच्चों के शव मिले। इस सिलसिले में ACP पीयूष कविया ने बताया कि तिंवरी में रहकर मजदूरी करने वाला कंवरपाल आचार्य प्रातः 11 बजे पत्नी और दो बच्चों के साथ बाड़मेर जाने के लिए घर से निकला था। दोपहर में पुलिस को खबर प्राप्त हुई कि रेलवे ट्रैक पर एक शव पड़ा है, जिसकी शिनाख्त कंवरलाल तौर पर हुई। तत्पश्चात, राजीव गांधी नहर कैनाल में जाली पर एक महिला और दो बच्चों के शव मिले। गोताखोरों की सहायता से शवों को निकाला गया। परिजनों ने बताया कि कंवरलाल पत्नी एवं 2 बच्चों को लेकर बाड़मेर जाने के लिए घर से निकला था।

ADCP पूर्व नाजिम अली ने बताया कि नहर पर कंवरपाल पत्नी एवं बच्चों को लेकर मोटरसाइकिल से पहुंचा था। तत्पश्चात, पति-पत्नी के बीच छीनाझपटी हुई। महिला चिल्लाई थी, जिसकी आवाज पास की ढाणी के लोगों ने सुनी थी। जब ढाणी से लोगों को आते देखा तो चारों पानी में कूद गए। लगभग 5 सौ मीटर आगे कंवरपाल नहर से निकला। वह गीले कपड़े में मोटरसाइकिल लेकर वहां से चला गया तथा कुछ दूर जाकर रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के सामने कूद गया। पुलिस ने बताया, मृतक कंवरलाल की पत्नी पूनम एवं दोनो बेटों के शव जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए गए हैं। मृतका का मायका बाड़मेर में है, वहां इस मामले की खबर दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।



डेस्क


No comments