Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

देसी शराब के ठेके के पास चखना की दुकान पर विवाद के दौरान एक युवक ने ट्राली चालक की चाकू मारकर की हत्या

 


पड़ाव। मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रतनपुर-डुमरी मार्ग पर देसी शराब के ठेके के पास चखना की दुकान पर विवाद के दौरान एक युवक ने ट्राली चालक राजू सोनकर 45 वर्ष पर चाकू से हमला कर दिया। युवक ने राजू के गर्दन और सीने पर कई वार किये। जिससे राजू मौके पर लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने उसे रामनगर स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौके चाकू, गमछा बरामद किया। वहीं आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस कोतवाली ले आई और आगे की कार्रवाई में जुट गई। 


रतनपुर गांव के समीप रहने वाला राजू सोनकर ट्राली चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था। मंगलवार की शाम लगभग पांच वह घर के समीप जलीलपुर गांव में देशी शराब के ठेके के बगल में चखने की दुकान पर शराब पीकर खड़ा था । इस दौरान सूजाबाद निवासी मनीष सहानी भी वहां शराब पीने के लिए आ गया। मौके पर किसी बात को लेकर मनीष और राजू के बीच विवाद हो गया। इस दौरान दोनों के बीच हाथापाई भी हुई। मारपीट के दौरान मनीष ने चखने की दुकान पर रखे चाकू से राजू की गर्दन व सीने पर हमला कर दिया। जिससे राजू लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गया। मौके पर मौजूद लोगों ने राजू को रामनगर स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद सीओ अनिरूद्ध समेत मुगलसराय कोतवाली और जलीलपुर पुलिस चौकी से फोर्स वहां पहुंच गई। पुलिस ने मौके से चाकू व गमछा बराम दिया। इस संबंध में एडिशनल एसपी विनय कुमार सिंह ने बताया राजू और मनीष दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे। दोनों के बीच पुरानी किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें मनीष द्वारा राजू की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। 



मृतक के साढ़ू की बेटी की थी शादी


पड़ाव। राजू सोनकर की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। घटना के बाद से मृतक की मां लालमनि, पत्नी किरण का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक की  दो बेटी छह वर्षीय आंचल, पांच वर्षीय चांदनी एक पुत्र तीन वर्षीय गांधी है। लोगों ने बताया कि  राजू सोनकर के साढ़ू की बिटिया पायल की बारात मंगलवार को  दुलहीपुर क्षेत्र में बारात आ रही थी। ऐसे में  मृतक की पत्नी अपने बच्चों लेकर शादी में शामिल होने गई थी। 



डेस्क


No comments