Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

अमरनाथ मिश्र स्नातकोत्तर महाविद्यालय दूबेछपरा के छात्र नेताओं ने सभी छात्र छात्राओं को स्मार्टफोन वितरण को एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

 



बलिया : अमरनाथ मिश्र स्नातकोत्तर महाविद्यालय दूबेछपरा के छात्र नेताओं ने स्वामी विवेकानंद युवा सशक्तिकरण योजना के अंतर्गत महाविद्यालय में स्मार्टफोन वितरण के संबंध में बैरिया उप जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया महाविद्यालय में कुल 606 छात्र है अपितु 386 छात्रों का ही स्मार्टफोन आया है छात्र नेताओं का आरोप है कि महाविद्यालय की लापरवाही के कारण बीए तृतीय वर्ष वार्षिक के बहुत से छात्रों का स्मार्टफोन नही आया है एवं बीए तृतीय सेमेस्टर के किसी भी छात्र का स्मार्टफोन नही आया है ।




छात्र संघ के पूर्व महामंत्री अंशुमान प्रताप सिंह ने कहा की इस प्रकार की लापरवाही अक्षम्य है प्राचार्य छात्रों के साथ भेदभाव कर रहे है जो गलत है। उपजिलाधिकारी ने प्राचार्य से फोन से वार्ता कर इस बाबत स्पष्टीकरण मांगा जिसमे प्राचार्य ने विश्वविधालय को दोषी बताया, और जल्द ही शेष छात्रों को भी स्मार्टफोन दिलाने के लिए आश्वासन दिए ।

देवराज पाण्डेय ने कहा की जो छात्र स्मार्ट फोन से वंचित है उनको जल्द से जल्द उपलब्ध कराया जाए अन्यथा की स्थिति में हम सभी छात्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे ।

पत्रक देने वालो में देवराज पाण्डेय,अंशुमान प्रताप सिंह,संजय मौर्य, हर्ष वर्धन, चिराग सिंह,नितेश सिंह,ब्यूटी पांडेय,बलवंत राम,अजीत यादव एवं दर्जनों छात्र उपस्थित रहे ।



By- Dhiraj Singh

No comments