Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

37 वर्षीय महिला ने नाबालिग के साथ बनाई जबरन शारीरिक संबंध, महिला नही हुई संतुष्ट, मौत

 


मध्यप्रदेश : 37 वर्षीय महिला ने नाबालिग के साथ बनाई जबरन शारीरिक संबंध, महिला नही हुई संतुष्ट, मौत। शारीरिक भूख को शांत करने के लिए एक 37 वर्षीय महिला ने एक नाबालिग के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। शारीरिक संबंध बनाने के बावजूद महिला की भूख शांत नहीं हुई। महिला ने जबरन फिर नाबालिग के साथ संबंध बनाने के लिए कहा।

इस पर नाबालिग ने मना कर दिया। इस पर महिला गुस्सा हो गई। नाबालिग को रोकने लगी। कहा जब तो मैं संतुष्ठ नहीं होती। नहीं जा सकते।

खुद को महिला के चंगुल से बचाने के लिए नाबालिग ने महिला को मौत के घाट उतार दिया। इंसानियत को शर्मसार करने वाली यह घटना मध्यप्रदेश के उमरेठ के सिंदरई गुरैयाथर गांव से आई है। यहां एक नाबालिग ने पुलिस थाने जाकर चौंकाने वाले खुलासे किए। जिस सुनकर पुलिस कर्मी हैरान हैं।

मालूम हो कि इलाके में बीते गुरुवार को एक महिला का शव उसके घर के सामने से बरामद किया गया है। एबीवीपी न्यूज की खबर के अनुसार, शव मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी। इस हत्या में पुलिस ने एक नाबालिग को पकड़ा है। 15 साल के नाबालिग ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया है कि उसने मृतक महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे।

संबंध बनाने से पहले की थी पार्टी

पुलिस को नाबालिग ने बताया कि महिला के पति ने उसे 20 हजार रुपये भेजे थे। इन पैसों को लेकर दोनों पहले जमकर पार्टी की। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ शारीरिक संबंध बनाए। हालांकि, महिला संतुष्ट नहीं हुई। इस पर महिला ने दोबारा संबंध बनाने के लिए नाबालिग से कहा। वह नाबालिग को घर के बाहर जाने में मना कर रही थी।

नाबालिग ने दोबारा संबंध बनाने से मना किया तो वह शोर मचाने लगी। शोर मचाने से नाबालिग डर गया। इस पर उसने महिला पर एक पत्थर पटक दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। महिला को इस अवस्था में छोड़कर नाबालिग मौके से फरार हो गया। पुलिस के अनुसार, नाबालिग ने अपना गुनाह कबूल लिया है। फिलहाल, उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।



डेस्क

No comments