Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

क्राइम न्यूज : 5 अपराधी बैंक में ग्राहक बनकर घुसे और स्टाफ को बंधक बनाकर लुटा 20 लाख रुपये

 



पटना : 5 अपराधी बैंक में ग्राहक बनकर घुसे और स्टाफ को बंधक बनाकर लुटा 20 लाख रुपये। लोकसभा चुनाव की जारी गहमागहमी के बीच बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव बदस्तूर जारी है। बेलगाम बदमाशों ने एक बार फिर पुलिस को खुली चुनौती देते हुए लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है।

अपराधियों ने बेगूसराय में एचडीएफसी बैंक से 20 लाख रुपया लूट लिया। इसमें गुरुवार सुबह 5 अपराधी बैंक में ग्राहक बनकर पहले घुसे और स्टाफ को बंधक बना लिया। इसके बाद हथियार के बल पर इस बड़ी वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया और फरार हो गए। बेगूसराय के एसपी मनीष कुमार ने इस वारदात की पुष्टि की है। बताया जाता है कि नगर थाना क्षेत्र के हर-हर महादेव चौक स्थित एचडीएफसी बैंक को अपराधियों ने अपना निशाना बनाया। घटना की जानकारी मिलने के बाद जिले के पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

घटना की सूचना मिलते ही एसपी मनीष सहित पूरी पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। एसपी ने बताया कि 20 लाख की लूट की बात सामने आई है। पांच अपराधी बैंक में घुसे थे और लूटपाट कर सभी भाग निकले। चार बैंक कर्मियों के साथ मारपीट की बात भी सामने आ रही है।

उन्होंने बताया कि बैंक में घुसते ही अपराधियों ने कर्मचारियों को निशाने पर लेकर कैश काउंटर से दो बैगों में नोटों की गड्डियां भर लिया। इसके बाद निकलते समय अंदर से शटर बंद करने को कहा। फिर आराम से सभी अपराधी बाइक से जीरो माइल की तरफ भाग गए। पुलिस के पहुंचने के बाद फिर से बैंक का शटर खोला गया।

एसपी ने कहा कि अपराधियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। कहा जा रहा है कि एचडीएफसी बैंक में डकैती के पहले अपराधियों ने काली स्थान के समीप कोटक महिंद्रा में लूट का प्रयास किया। वहां सायरन बजने की सूचना पर नगर थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार पहुंचे थे।

लेकिन इसी बीच हरहर महादेव चौक स्थित एचडीएफसी शाखा से डकैत भाग निकले। एक ग्राहक ने बताया कि 5-6 अपराधी थे और सब के सब 20 से 22 वर्ष उम्र के लग रहे थे। इन लोगों ने ग्राहकों को लाइन में नीचे बैठा दिया। उसके बाद काउंटर पर लूटपाट किया, विरोध करने पर कुछ स्टाफ के साथ मारपीट की।



डेस्क

No comments