Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

Big Breaking : बाप- चाचा ने बेटी की गला घोंटकर किए हत्या, सनसनी

 



लखनऊ : Big Breaking : बाप- चाचा ने बेटी की गला घोंटकर किए हत्या, सनसनी. पीलीभीत में गुरुवार को ऑनर किलिंग की खौफनाक वारदात सामने आयी है। प्रेम प्रसंग के संदेह में एक पिता और चाचा ने बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद शव जलाकर नदी किनारे गड्ढे में दफना दिया।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने थाने में शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार घटना कोतवाली बीसलपुर क्षेत्र के गांव कनगवां की है। यहां के रहने वाले राजीव कुमार ने बीते 8 मार्च को बीसलपुर कोतवाली पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। मृतका के पिता राजीव ने कहा कि मेरी बेटी इंटर कॉलेज की छात्रा थी, वह रहस्यमय ढंग से गायब हो गई है। इसके बाद से पुलिस ने केस दर्ज कर छात्रा की तलाश शुरू की।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि छात्रा स्कूल ही नही पहुंची थी। वहीं पूछताछ के दौरान छात्रा के पिता और चाचा अपने बयान बदल रहे थे। पुलिस ने संदेह होने पर जब दोनों से सख्ती से पूछताछ की तो छात्रा के पिता राजीव कुमार और चाचा संजय कुमार ने पूरी घटना की पूरी कहानी उगल दी।

पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडेय ने बताया कि मृतका के पिता और चाचा से सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने सच उगल दिया। जानकारी के मुताबिक बेटी का प्रेम संबंध किसी लड़के के साथ था और वह समझाने पर भी उससे संबंध नहीं तोड़ रही थी। इससे नाराज होकर पिता और चाचा ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद सबूत मिटाने के लिए शव पर डीजल डालकर वारदात को अंजाम दिया।

शव को जलाने के बाद आरोपियों ने रात में नदी के किनारे खोदे गए गड्ढे में शव को दफन कर दिया। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने नदी के किनारे से छात्रा के शव को बाहर निकलवाया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जांच में पूरे मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।



डेस्क

No comments