Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

कनपटी पर तमंचा सटाकर विधवा से बदमाशों ने लुटे सोने का हार व करीब दो लाख रुपये नकदी

 

झांसी । कनपटी पर तमंचा सटाकर विधवा से बदमाशों ने लुटे सोने का हार व करीब दो लाख रुपये नकदी। थाना व कस्बा टोड़ी फतेहपुर में रात के समय विधवा वृद्ध महिला को बंधक बनाकर बदमाशों ने मारपीट की। महिला की कनपटी पर असलहा टिकाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया और लुटेरे अंधेरे का लाभ उठाते हुए फरार हो गये।

लुटेरे सोने का हार व करीब दो लाख रुपये लूटकर फरार हो गए।

टोड़ी फतेहपुर के मोहल्ला बड़ागंज में रूपम चौरसिया के मकान पर लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने बताया कि घर पर ही उसकी किराना की दुकान है। बीती रात के करीब एक बजे लुटरे उसके मकान लगे हुए बिजली के पोल के सहारे उसके घर के अंदर घुस गए। वह छत पर बने कमरे में सो रहा था, जिसकी लुटेरों ने बाहर से कुंदी लगा दी और सीढ़ियों से होते हुए नीचे आये, जहां उसकी मां ऊषा चौरसिया सो रही थी। उनको तमंचे और चाकुओं की नोंक पर हाथ बांधकर बंधक बना लिया। मारपीट करते हुए धमकाया कि अगर घर में रखा सोना-चांदी व रूपये नहीं दिए तो तुम्हारे लड़का और बहू को जान से मार देंगे। उसकी माँ ने भयभीत होकर घर में रखा सोने का एक हार और भागवत कथा के चंदे के एकत्रित करीब एक लाख रुपये और घर की दुकान के करीब 80 हजार रुपये दे दिये। लुटेरे लाखों रुपये की लूट की घटना की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गये।

मोहल्ले की कटी थी बिजली लुटेरों ने लूट की घटना को उस समय अंजाम दिया जब समूचे मोहल्ले में बिजली नहीं थी। जिसके चलते रोड लाईट तक बन्द थी। बिजली विभाग द्वारा पूरे सर्किट की बिजली को काट दिया गया था। इसकी शिकायत पीड़िता द्वारा बिजली विभाग से की भी गई थी, पर टोड़ी फतेहपुर विद्युत उपकेन्द्र पर बिजली विभाग की चल रही तानाशाही के चलते कोई सुनवाई नहीं की गई थी।

व्यापार मंडल अध्यक्ष ने दी चेतावनी

उक्त घटना को लेकर नगर के व्यापारियों में भारी रोष है। व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष अमित गुप्ता द्वारा चेतावनी दी गई कि अगर पुलिस ने लूट की घटना का खुलासा शीघ्र नहीं किया तो समूचे व्यापारी अपने प्रतिष्ठानों को बन्द कर देंगे।



डेस्क

No comments