Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

पत्नी की गला दबाकर कर हत्या के बाद तीन दिन तक शव के साथ सोता रहा पति, ऐसे खुला मामला

 


लखनऊ : पत्नी की गला दबाकर कर हत्या के बाद तीन दिन तक शव के साथ सोता रहा पति, ऐसे खुला मामला. गाजियाबाद में अपनी ही पत्नी की हत्या करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामला मसूरी थाना क्षेत्र की अंबेडकर नगर कॉलोनी का है. यहां शराब की दुकान पर काम करने वाले कर्मचारी भरत ने अपनी 51 वर्षीय पत्नी सुनीता की गला दबाकर हत्या कर दी.

लेकिन शव को उसने कहीं ठिकाने नहीं लगाया. बल्कि उसे घर में रखा. खुद वह रोज की तरह काम के लिए दुकान भी जाने लगा. लेकिन तीन दिन तक लाश घर में रखे-रखे जब सड़ने लगी तो पड़ोसियों को शक हुआ.

घर से तेज दुर्गंध आ रही थी. पड़ोसियों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कमरे से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. आरोपी पति भरत को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया. जब उससे पूछताछ की तो वह टूट गया. उसने माना कि उसी ने अपनी बीवी की गला दबाकर हत्या की है. भरत ने बताया कि उसकी सुनीता से दूसरी शादी हुई थी. सुनीता की भी ये दूसरी शादी थी.

दोनों के पहली की शादी से बच्चे हैं. लेकिन इन दोनों के खुद के बच्चे नहीं थे. पिछले दो सालों से दंपति अंबेडकर नगर में किराए के मकान में रह रहा था. पड़ोसियों की मानें तो दोनों में अक्सर लड़ाई झगड़े होते रहे थे. पैसों के लिए दोनों एक दूसरे से लड़ते थे. भरत शराब की दुकान में काम करता था. वह शराब पीने का भी आदी था. जबकि, सुनीता की खुद की एक दुकान थी. तीन दिन पहले उनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ तो भरत ने सुनीता का गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

तीन दिन तक नहीं लगी किसी को भनक

लेकिन उसने इसकी भनक किसी को नहीं लगने दी. वह रोजाना की तरह काम पर जाने लगा. तीन दिन बाद पड़ोसियों को उसके घर से तेज बदबू आई तो उन्होंने डायल-112 पर फोन करके पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची. वहां घर के अंदर से उन्हें सुनीता की लाश मिली. तेज दुर्गंध उसी से आ रही थी. फिलहाल आरोपी भरत पुलिस की गिरफ्त में है. उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा. मामले में आगामी कार्रवाई जारी है.


By- Dhiraj Singh

No comments