Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

पत्नी और बेटी की चाकू मारकर कर दी हत्या, थाने जाकर किया सरेंडर, जानें पूरा मामला

 


महाराष्ट्र : पत्नी और बेटी की चाकू मारकर कर दी हत्या, थाने जाकर किया सरेंडर, जानें पूरा मामला। पुणे में एक शख्स ने अपनी पत्नी और बेटी की चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने शनिवार को बताया कि शख्स ने पत्नी के साथ हुई बहस के बाद इस वारदात को अंजाम दिया. इस घटना की जानकारी तब हुई जब आरोपी पति ने खुद पुलिस थाना पहुंचकर सरेंडर कर दिया.

पुलिस ने बताया कि पुणे शहर में एक शख्स ने बहस के बाद अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया. इसके बाद 16 साल की बेटी को भी चाकू मार दिया. इस घटना में उनकी मौत हो गई. एक अधिकारी ने बताया कि इस घटना का पता तब चला जब आरोपी अजय तालेवाले ने भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन पहुंचकर सुबह सरेंडर कर दिया.

पति-पत्नी के बीच पैसों को लेकर हुई थी बहस

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पुलिस अधिकारी ने बताया यह घटना शुक्रवार की सुबह दत्तनगर इलाके में हुई. जानकारी के अनुसार, परिवार वित्तीय परेशानियों का सामना कर रहा था और दंपति के बीच तीखी बहस हुई थी. इसके बाद गुस्से में आकर पति ने अपनी पत्नी श्वेता (40) पर चाकू से हमला कर दिया और बेटी शिरोली (16) पर चाकू से वार किया.

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज, गिरफ्तार

पुलिस की मानें तो मां और बेटी दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची टीम ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच में जुटी हुई है.



डेस्क

No comments