Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

शव वाहन के चालक ने ठेले पर शव ले जाने के लिए किया मजबूर, विभाग मौन

 



मनियर, बलिया । जिला अस्पताल के शव वाहन चालक का अमानवीय व्यवहार सोमवार की देर शाम बहदूरा चट्टी पर देखने को मिला। कि एक मृतक बृध के शव को चालक ने उसके घर से तीन किलोमीटर पहले ही उतरवाकर रख कर एम्बुलेंस लेकर रफूचक्कर हो गया। जिसका विडियो ग्रामीणों ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि ग्राम पंचायत बहदूरा के राजभर बस्ती निवासी हीरालाल राजभर 70 वर्ष की तबीयत दो दिन पूर्व खराब होने के कारण परिजन जिला अस्पताल में भर्ती कराएं थे। जहां जिला अस्पताल में सोमवार को मौत हो गई। परिजन जिला अस्पताल के  शव वाहन से शव  लेकर गांव चल दिए। एम्बुलेंस के चालक व क्लीनर ने शव को घर से तीन किलोमीटर पहले उतार दिया। 

परिजनों की माने तो ड्राइवर ने मजबूर कर कहा कि शव को यहीं उतार दो।नहीं तो हम शव फिर लेकर जिलाअस्पताल चले जायेगें । हम आगे शव लेकर नही जाएंगे। परिजन ड्राइवर के आगे गिड़गिड़ाते रहे कि घर तक जाने के लिए पीच सड़क है। मेरा घर यहां से तीन किलोमीटर दूर है। शव कैसे ले जाएंगे। लेकिन ड्राइवर ने पिड़ित की एक न सुनी। और शव को बहदूरा चट्टी पर उतारने को मजबुर कर दिया। हार थाककर परिजनों ने वृद्ध के शव को ठेले पर लादकर अपने घर ले गए। और अंतिम संस्कार किए। ड्राइवर का व्यवहार को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। इस संमबन्ध में पुछे जाने पर सी एमओ बलिया डाक्टर विजयकान्त द्रिवेदीय ने कहा कि वायरल विडियो के देखकर जांच कर कार्यवाही की जायेगी ।



प्रदीप कुमार तिवारी

No comments