Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

दर्दनाक हादसा : रात में जिस समय सभी परिवार के सदस्य गहरी नींद में सोए थे की सुबह 4 बजे घर मे लगी भीषण आग में 7 लोग जलकर मरे, मरने वालों में 2 पुरुष, तीन महिलाएं और बच्चे शामिल

 


महाराष्ट्र : दर्दनाक हादसा : रात में जिस समय सभी परिवार के सदस्य गहरी नींद में सोए थे की सुबह 4 बजे घर मे लगी भीषण आग में 7 लोग जलकर मरे, मरने वालों में 2 पुरुष, तीन महिलाएं और बच्चे शामिल। संभाजीनगर में दर्दनाक घटना सामने आई है। छावनी इलाके में स्थित एक घर में सुबह 4 बजे आग लग गई। जिस समय आग लगी परिवार से सभी सदस्य गहरी नींद में सोए थे। आग लगने से 7 लोगों की जलकर मौत हो गई।मरने वालों में 2 पुरुष, तीन महिलाएं और बच्चे शामिल हैं। जब तक पड़ोसी कुछ समझ पाते आग ने पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया। कुछ ही समय में पूरा घर जलकर राख हो गया। पुलिस ने सभी के शव पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचा दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक जिस इमारत में आग लगी है वह तीन मंजिला थी उसकी ग्राउंट फ्लोर पर कपड़े की दुकान थी। इसी में आग लग गई। बताया जा रहा है कि इसका धुंआ ऊपर की मंजिल पर पहुंचा। इससे कुछ लोगों की दम घुटने से भी मौत बताई जा रही है। छत्रपति संभाजीनगर के पुलिस आयुक्त मनोज लोहिया ने बताया कि घटना सुबह करीब 3 से 4 बजे के बीच की है।

ऐसा बताया जा रहा है कि एक बैटरी वाली गाड़ी को चार्जिंग में लगाया गया था और उसी में हुए ब्लास्ट के बाद यह भयंकर आग लगी है। मरने वालों में आसिम, परी, वसीम शेख (30), तन्वीर वसीम (23), हमीदा बेगम (50), शेख सोहेल (35) और रेशमा शेख (22) शामिल है।



डेस्क

No comments