Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

इस वजह से रुपये का नही हो पाया इंतजाम तो 40 वर्षीय युवक महुआ के पेड़ से फांसी लगाकर झूला, मौत

 




लखनऊ : इस वजह से रुपये का नही हो पाया इंतजाम तो 40 वर्षीय युवक महुआ के पेड़ से फांसी लगाकर झूला, मौत।बांदा जिले से दिल दहला देने वाली खबर आ रही हैं। पथरी के ऑपरेशन को नहीं हो पाया रूपये का इंतजाम तो युवक ने घर के समीप महुआ के पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी। मौत की खबर मिलते ही घरवालों में कोहराम मच गया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कमासिन थाना क्षेत्र के छिलोलर गांव निवासी रज्जन(40) पुत्र भूषन ने सोमवार को घर से दो सौ मीटर दूर महुआ के पेड़ पर तहमत से फांसी लगाकर खुकदुशी कर लिया। सुबह खेत जा रहे ग्रामीणों ने देखा तो उसे पहचान लिया। घटना की जानकारी परिजनों को दी गई। मौत की खबर मिलते ही घरवालों में कोहराम मच गया।

मृतक के चाचा रामकृपाल ने बताया कि उसकी तबियत खराब रहती थी। रविवार को वह इलाज करवाने बांदा गया था। डॉक्टरों ने उसके पेट में पथरी होने की बात कहते हुए कहा था कि ऑपरेशन करने लिए रूपयों का इंतजाम करना पड़ेगा। इस पर रज्जन मायूस होकर घर आ गया। उसने अपनी बीमारी के बारे में पत्नी रजूलिया को बताया वह रूपयों के इंतजाम के लिए इधर उधर भटकता रहा। लेकिन रूपये नहीं मिल पाए। इसी से मायूश होकर उसने यह घटना अंजाम दी। मृतक अपने पीछे पत्नी के अलावा चार पुत्रियां व दो पुत्र छोड़ गया है।



By- Dhiraj Singh

No comments