Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

सनसनीखेज हत्या : 50 वर्षीय बुजुर्ग की कुल्हाड़ी से काटकर बेहरमी से हत्या, वजह हैरान करने वाला

 



लखनऊ : 50 वर्षीय बुजुर्ग की कुल्हाड़ी से काटकर बेहरमी से हत्या, वजह हैरान करने वाला। लखनऊ में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक 50 वर्षीय बुजुर्ग की बेहरमी से हत्या कर दी गई। मामले की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि घटना बीते मंगलवार शाम की है, जब लखनऊ के नगराम थाना क्षेत्र में एक 50 वर्षीय व्यक्ति की उसके भतीजों और उनके साथियों ने कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी।

कुल्हाड़ी से वार करने के कारण बुजुर्ग गंभीर रूप से जख्मी हो गया और उसका ज्यादा खून बहने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

क्या है पूरा मामला?

बताया जा रहा है कि पीड़ित बुजुर्ग पाल खेड़ा का सोहनलाल, खेत से सब्जियां तोड़ रहा था जब उसके भतीजे मनी राम, धनी राम और हरि राम ने अपने सहयोगियों के साथ उस पर हमला किया। पुलिस ने बताया कि उन्होंने पहले झगड़ा भड़काया और उस पर कुल्हाड़ियों से हमला किया, जिससे उसे कई चोटें आईं। कुल्हाड़ी का एक वार उसके गले में गहरा घाव कर गया और अत्यधिक रक्तस्राव के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हमलावर उसे खून से लथपथ हालत में छोड़कर मौके से भाग गए। गांव के स्थानीय लोगों से सूचना मिलने पर, पीड़ित के परिवार के सदस्य घटनास्थल पर पहुंचे और उसे अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी), दक्षिण क्षेत्र, तेज स्वरूप सिंह ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि पीड़ित के भतीजे सोहनलाल से नाराज थे।

जिसे वे एक जादूगर मानते थे और जिस पर उन्हें उनकी प्रगति में बाधा डालने के लिए काले जादू का उपयोग करने का संदेह था। डीसीपी ने कहा, "उन्हें पीड़ित पर हमला करने का एक उपयुक्त समय मिला जब वह बिल्कुल अकेला था।" उन्होंने कहा, "बदमाशों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया है।"



डेस्क

No comments