Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बिहार में शराबबंदी करने वाले दरोगा को उत्तर प्रदेश के शराब माफियाओं ने मारी गोली, पीएमसीएच पटना रेफर

 


पटना : बिहार में शराबबंदी करने वाले दरोगा को उत्तर प्रदेश के शराब माफियाओं ने मारी गोली, पीएमसीएच पटना रेफर। शराबबंदी वाले बिहार में उत्तर प्रदेश के शराब माफियाओं ने बिहार पुलिस के एक दारोगा को गोली मार दी. हाथ में गोली लगने से जख्मी सब इंस्पेक्टर सरोज कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया, जहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया है.

घटना गोपालगंज जिले के विशंभरपुर थाना क्षेत्र के सलेहपुर गांव के पास की है.

वारदात के कुछ ही घंटे बाद गोपालगंज पुलिस ने यूपी के कुख्यात शराब माफिया गुड्डू सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. गुड्डू सिंह उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिला के तरेया सुजान थाना क्षेत्र के अहिरौली दान निवासी नंदलाल सिंह का पुत्र है. एसपी स्वर्ण प्रभात ने घटना और कार्रवाई की पुष्टि की है. एसपी ने बताया कि गुड्डू सिंह पर विशंभरपुर थाने में 30 अक्टूबर 2023 को उत्पाद अधिनियम का केस दर्ज है. इसके अलावा अन्य अपराधिक इतिहास पुलिस खंगाल रही है.

बताया जा रहा है कि बुधवार की रात करीब 10 बजे विशंभरपुर पुलिस को सूचना मिली कि एक चार पहिया वाहन से शराब की खेप यूपी से गोपालगंज गंडक नदी के दियरा इलाके से लायी जा रही है. विशंभरपुर थानाध्यक्ष मनोज कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम छापेमारी करने पहुंची और कार का पीछा किया, जिसके बाद वाहन पर सवार शराब माफियाओं ने पुलिस टीम पर पथराव करते हुए फायरिंग शुरू कर दी.

फायरिंग में सब इंस्पेक्टर सरोज कुमार को गोली लगी. एसपी ने कहा कि इलाज के बाद जख्मी सब इंस्पेक्टर की स्थिति सामान्य है. वहीं, एक चौकीदार रंगलाल यादव के भी इस घटना में चोटिल होने की सूचना है. पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर फरार शराब तस्करों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.



डेस्क

No comments