Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

दर्दनाक मौत : प्रेमिका के बुलाने पर घर पर मिलने गए प्रेमी की घरवालों ने की जमकर पिटाई, मौत

 


पटना . प्रेमिका के बुलाने पर घर पर मिलने गए प्रेमी की घरवालों ने की जमकर पिटाई, मौत. प्रेमिका घर में अकेले थी तो उसने प्रेमी को फोन किया और घर आकर मिलने को कहा. प्रेमी भी आनन-फानन में प्रेमिका के घर पहुंच गया लेकिन इस बार मुलाकात महंगी पड़ गई. घरवालों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया.

फिर क्या था. हो-हल्ला होने पर घर के और लोग इकट्ठे हो गए और युवक की जमकर धुनाई की गई. युवक को इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई.

हत्या का ये मामला जहानाबाद के परसबीघा थाना क्षेत्र का है. जहां एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. लोगों का कहना है कि अवैध संबंध के कारण उसकी हत्या की गई है. मृतक की पहचान 30 साल के बिंदेश्वर पासवान के रूप में हुई है. परिजनों ने बताया कि शनिवार की रात खाना खाकर वो अपने घर पर बैठा था, तभी किसी महिला ने फोन कर उसे अपने घर बुलाया. फोन आते ही युवक घर से निकल गया और फिर पता चला कि उसकी जमकर पिटाई की गई है.

जब परिजनों को इसकी सूचना मिली तो लोग घटनास्थल पर पहुंचे, जहां बिंदेश्वर गंभीर स्थिति में पड़ा था. घटना की सूचना स्थानीय थाना की पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच गए और फिर घायल को जहानाबाद सदर अस्पताल पहुंचाया गया. हालांकि वहां मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामला दो गांव और दो जातियों से जुड़ा हुआ है.अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी.

जो प्राथमिक जानकारी मिल रही है उसके अनुसार पास के गांव की एक विधवा से बिंदेश्वर का अवैध संबंध था. शनिवार की रात इस महिला के नंबर से फोन आया था जिसके बाद वह घर से निकला था. संभवत लोगों को जब उसके आने की जानकारी मिली होगी तब इस घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस मुख्य रूप से इस बात की जांच कर रही है कि कहीं षड्यंत्र के तहत बुलाकर उसकी हत्या तो नहीं की गई. पुलिस ने इस केस में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन पर इस घटना में शामिल होने का शक है.




डेस्क

No comments