Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

सनबीम स्कूल बलिया के प्रोत्साहन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में होगा दिग्गजों का आगमन





बलिया जिले के अगरसंडा ग्राम स्थित सनबीम स्कूल अपने विद्यार्थियों के हित में कार्य करने के लिए सदैव अग्रसर रहता है। विद्यालय में विद्यार्थियों के कौशल विकास हेतु उन्हें निरंतर उत्साहित किया जाता है। किसी भी कार्य में सकारात्मक उन्नति हेतु कार्य की प्रतिपुष्टि(फीडबैक) एवम सराहना अत्यंत आवश्यक है।

इसी को ध्यान में रखते हुए विद्यार्थियों को उनकी वार्षिक परीक्षा के मूल्यांकन के उपरांत श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वालों को सम्मानित करने हेतु प्रतिवर्ष प्रोत्साहन का आयोजन  किया जाता है।


इस वर्ष भी इस कार्यक्रम का आयोजन प्रतिवर्ष की तरह 8 अप्रैल को किया जा रहा है, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में बलिया के पुलिस अधीक्षक श्री देव रंजन वर्मा तथा कार्यक्रम का प्रमुख आकर्षण विशिष्ट अतिथि के रूप नीति आयोग से संबंधित ई डी वेब स्टूडियो चैनल एंड मॉक की संस्थापक डॉ राबिया भाटिया को आमंत्रित किया गया है।


बता दें कि डॉ भाटिया अद्भुत सार्वजनिक वक्ता,एक महान सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर एवम उत्कृष्ठ महिला है। इनका आदर्श वाक्य है परिवर्तन लाने के लिए परिवर्तनशील बनें।

डॉ भाटिया एक उत्कृष्ठ शिक्षाविद है जो अपने कौशलों का उपयोग समाज सुधार के साथ साथ लोगों को समझने के लिए कर रही हैं।

डॉ भाटिया लोगों को कैरियर संबंधी परामर्श,कॉरपोरेट प्रशिक्षण, प्रदान करती है। इसके साथ ही वह ब्रिटिश कौंसिल से प्रमाणित एक स्पोकन ट्रेनर, सलाहकार हैं।

प्रोत्साहन में आमंत्रित अतिथियों के विषय में विद्यालय के निदेशक डॉ कुंवर अरुण सिंह ने कहा कि *बतौर मुख्य अतिथि माननीय पुलिस अधीक्षक जहां एक ओर अनुशासन और कर्तव्यनिष्ठा का प्रेरणास्त्रोत है वहीं दूसरी ओर विशिष्ठ अतिथि डॉ राबिया भाटिया शिक्षाजगत में रत्नरूपी है। डॉ सिंह ने कहा कि इनका आगमन एवम  संबोधन से विद्यार्थियों में प्रेरणा की भावना जागृत होगी।



By- Dhiraj Singh

No comments